प्रेमी ने क‍िया शादी से इनकार, और फिर प्रेमिका ने जो किया जानकर हैरान होंगे आप....

प्रेमिका से शादी से इनकार और बेरुखी एक प्रेमी को भारी पड़ गई. प्रेमी के शादी से इनकार करने पर प्रेमिका ने गुरुवार रात अपने प्रेमी के ऊपर तेजाब डाल दिया. प्रेमी, मोहल्ले की दुकान पर सामान लेने के लिए गया था. प्रेमिका उसी दुकान पर पहुंची जहां उसका प्रेमी दुकान से सामान खरीद रहा था. तभी अचानक प्रेमिका ने पीछे से जाकर अपने प्रेमी के ऊपर तेजाब फेंक दिया. यह सनसनीखेज घटना उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ की है. तेजाब पड़ते ही प्रेमी चीखने और चिल्लाने लगा. तेजाब के छींटे वहां बैठे लोगों पर भी पड़ गए. प्रेमी को पहले दीनदयाल अस्पताल ले जाया गया जहां से उसको मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया. पुलिस ने प्रेमिका के खिलाफ मामला दर्ज कर उसको गिरफ्तार कर लिया. 
अलीगढ़ के थाना क्वार्सी क्षेत्र निवासी जीवनगढ़ के रहने वाला फैजान का काफी समय से पास में रहने वाली मुस्कान से प्रेम संबंध चल रहा था. मुस्कान, फैजान पर शादी के लिए दवाब डाल रही थी लेकिन फैजान ने बजाय शादी करने के उस से मिलना-जुलना तक बंद कर दिया था. फैजान, मुस्कान का फोन तक रिसीव नहीं कर रहा था. इस बात पर नाराज होकर गुरुवार रात मुस्कान ने दुकान पर खड़े फैजान के ऊपर तेजाब डाल दिया. फैजान के परिवार वालों के कहने के बाद भी लड़की लगातार फैजान के पास फोन पर फोन किए जा रही थी. युवक फैजान ने अपने परिवार की बातों को मानते हुए प्रेमिका का फोन उठाना पूरी तरह से बंद कर दिया था. 
प्रेमी द्वारा फोन रिसीव न करने से नाराज प्रेमिका मुस्कान इसी बात को लेकर फैजान के घर गई और शादी की ज़िद करने लगी, जिस पर फैजान के परिजन तैयार नहीं थे. फैजान की मां रुखसाना के अनुसार, फैजान से पड़ोस की रहने वाली लड़की मुस्कान फोन पर लगातार बात करती थी. वह शादी के लिए दबाव बना रही थी. 
जब इस बात का पता फैजान के परिवार वालों को लगा दो उन्होंने समझा-बुझाकर दोनों प्रेमी-प्रेमिकाओं को एक दूसरे से अलग कर दिया लेकिन यह बात प्रेमिका मुस्कान को नागवार गुजर रही थी. इसके बाद प्रेमिका ने अपने प्रेमी के ऊपर रात में तेजाब डाल दिया जिसमें उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. उधर परिजनों की श‍िकायत पर क्वार्सी पुलिस ने लड़की के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया और उसको गिरफ्तार कर लिया.