पत्नी ने पति के साथ ही पिया, फिर आया पत्नी को गुस्सा और फिर जो किया....

पहले पति-पत्नी ने साथ में छककर शराब पी। शराब का नशा जब सिर चढ गया तो दोनों में विवाद शुरू हो गया। पत्नी को इतना गुस्सा आया कि नशे में पति पर वार करना शुरू कर दिए। पत्नी ने इतने वार किए कि पति की मौत हो गई। टांडा थाना क्षेत्र के एक ग्राम में पत्नी ने पति को फर्शी, पत्थर, कुल्हाडी आदि से वार कर हत्या कर दी। पुलिस ने 10 घन्टे में ही महिला को गिरफ्तार कर लिया। टांडा थाना प्रभारी सुभाष सुलिया ने बताया कि समीपस्थ ग्राम मुहाडा के रहने वाले जुवानसिह पिता जामसिंह भिलाला 60 की पत्नी शैलबाई से सोमवार की रात में विवाद हो गया।जिसमें पत्नी ने पति के सिर पर फर्शी, पत्थर व कुल्हाडी से वार किये।जिससे पति जुवानसिह की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। 
घटना की जानकारी सुबह करीब सात बजे पुलिस को मिलने पर तत्काल घटना स्थल पर पहुची। जहां मृतक घर के अंदर कमरे में पडा मिला था। जुवानसिंह का एक बेटा अनारसिंह है जो मां बाप से परेशान हो कर अपने परिवार के साथ कई वर्षों से अलग रह रहा था। पुत्र अनारसिंह की रिपोर्ट पर पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर तफ्तीश जारी की। मृतक के घर के बाहर खून बिखरा पडा था। घर में खून के पद चिन्ह पाए गए व मृतक की पत्नी शैलबाई भी घर पर नहीं थी। जिससे पुलिस को उसी पर हत्या की शंका हुई। पुलिस ने लगातार उसपर निगरानी रखी। शाम के समय शैलबाई पडोस के गांव अपने मायके जाते समय दिखी। जिसे पुलिस ने धर दबोचा। पूछताछ में महिला ने पति की हत्या कबूल करते हुए पूरा घटना क्रम बताया। पति पत्नी दोनों शराब के नशे में थे। दोनों घर के बाहर आंगन में थे। 
दोनों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया। जिस पर उसने पति पर पहले फर्शी से सर पर वार किया जिससे फर्शी के कई टुकडे हो गए। फिर एक फर्शी के टुकडे से व पत्थर से वार किया। बाद में उलटी कुल्हाडी से वार किया। जिससे उसकी मौत हो गई। घटना के बाद पति को घसीट कर अंदर के कमरे में ले गई। जैसे तैसे रात गुजारी। सुबह गांव के लक्ष्मण को बताया कि रास्ते में डाका पडा व उसके पति को मार दिया। जिस लक्ष्मण ने उसके बेटे अनारसिंह को सूचना दी व 100 डायल को काल किया। इस दौरान महिला भाग निकली। पुलिस ने 10 घन्टे के अंदर घटना का पर्दाफाश कर महिला आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।