मोबाइल पर बात करने के बाद लड़की ने घर में ही कर दिया ऐसा गलत काम...जानिए

ग्वालियर के गायत्री बिहार(गोला का मंदिर)में छात्रा ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। उसकी जैकेट की जेब में मोबाइल और गले में इयर फोन की लीड़ टंगी मिली। संभावना है कि मोबाइल पर बातचीत के बाद उसने सुसाइड किया है। पुलिस ने मोबाइल जब्त कर मर्ग कायम कर लिया है। पुलिस के मुताबिक अंगद सिंह राठोर की बेटी शिल्पी ने रविवार को फांसी लगाई है। 
शिल्पी पोस्ट ग्रेजुएट करने के बाद एकेडमी से प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रही थी। पिता किराने की दुकान चलाते है। बड़ी बहन की सास का निधन होने पर माता-पिता और भाई सुबह करीब ९ बजे गोल पहाडि़या पर गमी में शामिल होने चले गए थे। शिल्पी घर में अकेली थी। उनके जाने के बाद उसने खाना भी बनाया। दोपहर करीब २.३० बजे घर लौटे तो दरवाजा अंदर से बंद था। कई आवाज दी लेकिन जबाब नहीं मिला। बड़ा भाई नीतेश पड़ोसी के मकान से चढक़र घर के अंदर पहुंचा। 
कमरे में जाकर देख तो शिल्पी दुपट्टे का फंदा गले में बंाधकर पंखे से फांसी पर झूल रही थी। उसने जैकेट पहन रखी थी। जिसकी जेब में मोबाइल था। कुछ देर बाद पुलिस भी आ गई। पुलिस ने शव को उतरवाकर पीएम के लिए भेजा। घरवालों का कहना था कि सुबह शिल्पी को अच्छा छोडक़र गए थे। एेसी कोई बात भी नहीं थी। उसने फांसी क्यों लगाई, कुछ नहीं कह सकते। फिलहाल गोला का मंदिर थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।