ऐसी प्रेम कहानी, प्रेमिका ने प्रेमी को दिया धोखा तो प्रेमी ने कर डाला ऐसा गलत काम

दिल्ली के ख्याला इलाके में राखी और संजू एक दूसरे से बहुत ही ज्यादा प्यार करते थे। इतना ही नहीं दोनों ने एक दूसरे के साथ मरने और जीने की भी कसमें खायीं थी। राखी के घर वालों को जब इस प्रेम कहानी का पता चला तो उन्होंने बिना देर किये ही राखी की शादी करना ही उचित समझा। राखी लाख समझाती रही किन्तु उसके घर वालों ने उसकी एक भी नहीं सुनी। 
राखी ने जब यह पूरी बात अपने प्रेमी को बताई तो वह आगबबूला हो गया। उसने कहा, मैं तुम्हे किसी दूसरे की नहीं होने दूंगा। राखी ने संजू को भी बहुत समझाया किन्तु संजू भी मानने को तैयार नहीं था। उसका कहना था कि राखी मैं तुम्हारे बिना नहीं जी पाऊंगा। राखी भी टूट चुकी थी और उसने घर वालों की बात मान ली। राखी की दूसरी जगह शादी कर दी गई। संजू का खून खौल रहा था। 
25 सितम्बर 2019 को संजू ने एक बहुत ही खतरनाक कदम उठाया। उसने राखी के 15 वर्षीय भाई किशोर को उठा लिया और उसकी ह्त्या कर दी। जब किशोर काफी देर रात तक घर नहीं आया तो राखी के परिवार वालों ने किशोर को खोजना शुरू किया। किशोर की गुमशुदगी की रिपोर्ट भी थाने में दर्ज करा दी गई। तभी पुलिस को एक लड़के की लाश मिलने की सूचना मिली। 
शिनाख्त की गई तो वह लाश किशोर की निकली। किशोर को अंतिम समय संजू के साथ ही कुछ लोगों ने देखा था। इस लिए पुलिस ने तुरंत संजू को गिरफ्तार कर लिया। संजू ने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया है। राखी ने यह भी बताया कि संजू उसकी शादी के बाद भी साथ रहने का दबाव दाल रहा था।