ससुराल वालों ने नहीं किया डिमांड पूरा तो इसलिए पति ने किया ऐसा काम....

ससुराल से नहीं मिली बुलेट तो जवान ने पत्नी को पीटा
जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बरदह गांव निवासी और बीएसएफ जवान शाहनवाज आलम ने ससुरालवालों से बुलेट और एसी का डिमांड किया। डिमांड पूरी नहीं होने पर बीएसएफ जवान ने पत्नी आफरी परवीन की जमकर पिटाई कर दी। इसके बाद पत्नी के परिजनों द्वारा इलाज के लिए महिला को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। 
महिला के परिजनों ने स्थानीय थाना में पति और ससुराल वालों पर दहेज के लिए मारपीट कर प्रताड़ित करने का आवेदन दिया है। पिटायी से गंभीर रूप से जख्मी महिला और उनके परिजनों ने सदर अस्पताल में बताया कि लगभग दो वर्ष पूर्व बीएसएफ के जवान और पड़ोसी शाहनवाज आलम से शादी हुई थी। महिला को एक पांच माह का लड़का भी है। लेकिन शादी के कुछ माह के बाद से ही ससुराल वाले दहेज की मांग को लेकर महिला को प्रताड़ित करने लगे। 
इसी दौरान चेहल्लुम में बीएसएफ जवान छुट्टी पर घर आया हुआ था। इसके बाद बीएसएफ जवान पत्नी से एक बुलेट और एसी की मांग करने लगा। जब महिला ने अपने माता-पिता से दहेज के तौर पर बुलेट और एसी मांगने से इनकार किया तो शाहनवाज ने पत्नी की जमकर पिटाई कर दी। इसके बाद मामले की जानकारी महिला के परिजनों को दी गई। महिला के परिजनों ने बीएसएफ जवान की पत्नी को ससुराल से ले जाकर इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया। इस संबंध में मुफस्सिल थानाध्यक्ष विनय कुमार सिंह ने बताया कि इस संबंध में आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है।