रोड पर पड़ा था काले रंग का बैग, जब खोलकर देखा तो सभी लोग रह गए हैरान, जानें ऐसा क्या था!!

जानकारी के मुताबिक, पलवल शेखपुरा इलाके में गोपाल डेयरी के सामने एक काले रंग का बैग और कुछ कंबल और महिलाओं के कपड़े पड़े थे। एक संदिग्ध वस्तु होने पर, प्रत्यक्षदर्शी राहुल ने पुलिस नियंत्रण कक्ष को इसके बारे में सूचित किया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मौके पर पुलिस को देखा तो बैग के अंदर डेढ़ साल की बच्ची का शव था। 
शव देखते ही आस पास मौजूद लोगों का रूह कांप उठा। यह बदबूदार था और शरीर सड़े हुए अवस्था में था। लोगों का कहना है कि लड़की की हत्या करने के बाद शव को यहां फेंका गया है। इस बारे में किसी को कुछ नहीं पता। आसपास के लोगों का कहना है कि सुबह 5 बजे तक यहां कुछ भी नहीं था, 5 बजे के बाद, किसी ने मौका देखते ही शव फेक दिया।
फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पलवल जिला अस्पताल ले गई। पुलिस का कहना है कि मामले की गंभीरता से जांच की जाएगी और जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। शेखपुरा के प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, एक अज्ञात परिवार द्वारा लड़की की हत्या करने के बाद शव को उनके पापों को छिपाने के लिए एक गली में छोड़ दिया गया।