एक पेज पर लड़की का नाम लिखा और फिर कर दिया ऐसा गलत काम, जानिए...

खंडवा के मोघट थाना क्षेत्र के लालचौकी स्थित केशव नगर में रविवार दोपहर बैंककर्मी ने फंदा लगा आत्महत्या कर ली। प्रतीक उपाध्याय (29) निवासी केशव नगर दोपहर करीब 12 बजे घर पर था। इसी समय अज्ञात कारणों के चलते प्रतीक ने फंदा लगा लिया। तभी मां संध्याबाई घर पहुंची और देखा तो बेटा फंदे पर झूल रहा था। शोर मचाया तो आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। 
लोगों ने प्रतीक को फंदे से नीचे उतारा और जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। अस्पताल में डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर मोघट पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पंचनामा बनाया। प्राथमिक जांच में शव के पास से पुलिस ने सुसाइड नोट जब्त किया है। इसमें मृतक ने खुद को मानसिक तनाव में होने के कारण परेशान रहना बताया है। मामले में पुलिस ने सुसाइड नोट जब्त कर हेड राइटिंग जांच के लिए भेजा है। इधर, प्रकरण में मर्ग कामय कर जांच में लिया है। 
परिचितों ने बताया प्रतीक इंदौर में निजी बैंक में नौकरी करता था। जांच अधिकारी एएसआइ चंद्रकांत सोनवणे ने बताया युवक के आत्महत्या का कारण स्पष्ट नहीं हुआ है। सुसाइड नोट में मृतक ने नशे का आदी होने और मानसिक तनाव के कारण परेशान रहने की बात लिखी है। उसने एक युवती का नाम भी लिखा है। साथ ही लिखा है कि मेरी मौत का जिम्मेदार मैं खुद हूं। पुलिस किसी को परेशान न करे।