घर पर ऐसा गलत काम करती कैमरे में रिकॉर्ड हुई बीवी, और फिर पति ने जो किया...

राजस्थान के भीलवाड़ा के उप नगरपुर में रहने वाले एक अधिवक्‍ता ने अपनी पत्नी पर 5 लाख रुपए की चोरी का आरोप लगाया है। इस मामले में अधिवक्‍ता ने भीलवाड़ा पुलिस अधिक्षक हरेन्‍द्र महावर के समक्ष उपस्थित होकर कार्रवाई की मांग की है। अधिवक्‍ता मंजूर मोहम्‍मद नीलगर ने आरोप लगाया कि उसने कुछ दिन पहले अपनी पत्नी रोनक बानू को 5 लाख रुपए घर में रखने के लिए दिए थे। जब उसे रुपयों की आवश्‍यकता हुई तो उसने पत्नी से पांच लाख रुपए मांगे तब जवाब मिला कि रुपए गुम गए।
इस पर जब मंजूर मोहम्‍मद नीलगर ने घर में लगे सीसीटीवी कैमरे की रिकॉर्डिंग देखी तो उसके होश उड़ गए। आरोपी है उसकी पत्नी वो रुपए अपनी ममेरी बहन साजिया बानू को देते हुए नजर आई। परिवादी का साला सादिक आकर रुपए ले गया था। सीसीटीवी रिकॉर्डिंग देखने के बाद मंजूर मोहम्‍मद नीलगर ने भीलवाड़ा के पुर पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया, लेकिन उसमें अभी तक कोई ठोस कार्रवाई नहीं हुई। इस पर मंगलवार को भीलवाड़ा एसपी को ज्ञापन सौंपा है।
वहीं, इस मामले में रोनक बानू की ममेरी बहन साजिया बानू ने कहना है रोनक उसके पास पांच 5 लाख रुपए लेकर आई थी। उसे अपने भाई को देने की बात कही। मैंने उससे रुपए लेकर उसे दे दिए, मगर यह नहीं पूछा की वह रुपए कहां से लेकर आई। अधिवक्‍ता ने इस मामले में पुलिस को रुपए ले जाने का सीसीटीवी फुटेज भी दिया है।