पत्नी को दोस्त ने गिफ्ट किया मोबाइल, और फिर पति ने जो किया जानिए...

लोग अब जरा-जरा सी बात पर मरने मारने को उतारू हो जा रहे हैं। जिले के लखनपुर क्षेत्र में ऐसा ही एक बहुत ही अजीबो गरीब मामला सामने आया है। जहाँ एक पति ने अपने दोस्त द्वारा उसी का मोबाईल उसकी पत्नी को दिए जाने से इतना नाराज हुआ की उसने उसकी जान ले ली।
जानकारी के अनुसार लखनपुर थाना अंतर्गत ग्राम कोरजा के रहने वाले लखनेश्वर के पिता वकील राजवाड़े पिछले दो दोनों से गायब थे। गाँव के ही एक खेत में दफ़न एक लाश मिली जो लखनेश्वर के पिता वकील राजवाड़े की थी। मृतक के चेहरे, सिर एवं नाक में गंभीर चोट के निशान हैं। ग्रामीणों की सुचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और ग्रामीणों से घटना के सम्बन्ध में पूछताछ की। 
मृतक वकील राजवाड़े 50 वर्ष के बेटे लखनेश्वर ने बताया कि गांव के ही राजेश राजवाड़े के बीच दोस्ती थी। राजेश राजवाड़े ने मृतक वकील राजवाड़े के बेटे लखनेश्वर को एक मोबाइल दिया था। जिसे मांगने के लिए वह 19 अक्टूबर की रात उसके घर पंहुचा। लखनेश्वर ने उसका मोबाईल उसकी पत्नी को देने की बात कही लेकिन राजेश को उसकी बातों पर विश्वास नहीं हुआ और वो झगड़ा करने लगा।
जिसके बाद लखनेश्वर ने उसे उसकी पत्नी के पास चलकर अपनी बात को साबित करने की बात कही और राजेश के साथ उसके घर जाने लगा तभी रास्ते में उसके पिता मिल गये। उन्होंने उसे वापस भेज दिया और खुद राजेश के साथ उसके घर चले गए लेकिन वो वापस नहीं लौटे।