प्रेमिका के साथ फिल्म देखने पहुंचा पति, और तभी पहुँच गई पत्नी फिर जो हुआ...

इन्दौर के वेलोसिटी टॉकिज के बाहर रविवार दोपहर एक युवती को दो महिलाएं बुरी तरह पिट रही थी। लोगों ने बीच-बचाव किया तो पता चला कि महिला के पति के साथ युवती फिल्म देखने आई थी इस बात की भनक जब पत्नी को लगी तो वो दोनों को रंगे हाथ पकडऩे पहुंच गई। रविवार को इन्दौर के खजराना थाना क्षेत्र में स्थित वेलोसिटी टॉकीज में पति-पत्नी और वो का फिल्मी ड्रामा सामने आया। 
दरअसल फिल्म देखकर बाहर आ रहे युवक-युवती के पास दो महिलाएं पहुंची उन्हें देखकर युवक के चेहरे की हवाइया उड़ गई, इनमें से एक उसकी पत्नी और दूसरी उसकी पत्नी की बहन थी जैसे ही उन्होंने युवती को लेकर सवाल दागे तो युवक चुप्पी साध गया। गुस्साई पत्नी और पत्नी की बहन ने सडक़ पर ही युवती की लात-घुसे और झाड़ू से पिटाई शुरू कर दी। यह देखकर पति वहां से भाग खड़ा हो गया। 

विवाद के चलते काफी भीड़ जमा हो गई लोगों ने काफी कोशिश की लेकिन महिलाओं को अलग नहीं कर सकें। कुछ ही देर में पति वापस लौटा और प्रेमिका को बचाने की जुगत करने लगा। मौके पर पहुंची खजराना पुलिस ने युवती को अलग किया हालांकि पुलिस के सामने भी महिलाएं पति की प्रेमिका से मारपीट करने लगी। बादमें खजराना पुलिस दोनों पक्षों को थाने ले गई। मामले में जांच की जा रही है।