महिला मुखिया के घर में घुसकर हुआ ऐसा गलत काम की गावँ के सभी लोग हैं हैरान...

राजधानी पटना से सटे बिहटा में अपराधियों ने एक बार फिर से कहर बरपाया है. बुधवार की सुबह अपराधियों (Criminals) ने बिहटा के कृष्णा नगर में पूर्व मुखिया (Mukhia) के घर में घुसकर गोलियां बरसाई और उनके पति को गोलियों से भून दिया. गोली लगने के बाद पूर्व मुखिया पति को पटना रेफर किया गया लेकिन रास्ते में ही उनकी मौत हो गई.
मृतक का नाम संजय राम है जो पीपुल्स वार ग्रुप का सक्रिय सदस्य बताया जाता है. विश्वस्त सूत्रों के मुताबिक संजय के खिलाफ नौबतपुर थाना में हत्या की दो प्राथमिकी भी दर्ज है. मृतक की पत्नी तीसखोरा पंचायत की पूर्व मुखिया संगीता देवी है. घटना बिहटा के कृष्णा नगर की है. मामले की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची. फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंचकर अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. 
पुलिस ने मौके से तीन खाली कारतूस और एक पिस्टल भी बरामद किया है. हत्या की इस घटना को किस कारण अंजाम दिया गया है इसका फिलहाल पता नहीं लग सका है. बिहटा में दिनदहाड़े हुई हत्या की इस घटना से इलाके के लोग भी सकते में हैं. पिछले कुछ दिनों से इलाके में अपराधियों का कहर कम हुआ था लेकिन बुधवार को दिनदहाड़े हत्या की घटना को अंजाम देकर अपराधियों ने एक बार फिर से पुलिस को खुली चुनौती दी है.