आधी रात को फोन पर चिपकी थी पत्नी, इतने में खुल गई पति की आंख और फिर जो हुआ...

कुछ ही दिन पहले जुर्म का एक मामला औरंगाबाद से सामने आया है। इस मामले में एक पत्नी ने अपने पति को गला घोंटकर मौत के घाट उतार दिया है। वहीं मामले में प्राप्त सूचना की माने तो, पति का कसूर सिर्फ इतना ही था कि उसने रात में पत्नी को फोन पर बात करने से इंकार किया था तथा इसी बात से पत्नी क्रोध में आग बबूला हो गई तथा उसने अपने पति को रात में ही गला घोंटकर मौत के हवाले कर डाला।
सूत्रों की माने तो, पति ने आधी रात को मोबाइल पर बात कर रही पत्नी को बात करने से इंकार किया था और उसने उसे बोला कि अभी बात न करके सवेरे बात कर ले। इतना सुनने के पश्चात पत्नी भड़क गई एवं अपने पति के सोते ही अपना दुप्पटा निकाला और उसका गला घोंटकर मौत दे दी। वहीं तत्पश्चात आरोपी पत्नी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वारदात जिले के रिसियक थाना क्षेत्र के सरसा ग्राम में हुई है। 
मामले में मृतक का नाम अनिल सिंह है तथा गिरफ्तार पत्नी ने भी मामले में अपना अपराध मान लिया है। मामले में मृतक के भतीजा रवि रंजन कुमार ने स्थानीय थाने में हत्या की शिकायत दायर करवाई थी। मामले में भतीजे ने मृतक की पत्नी को ही नामजद आरोपी बनाया गया है। वहीं औरत ने बोला वो और पति दीपावली की रात भोजन का सेवन करने के पश्चात सोने चले गए और आधी रात को पत्नी को फोन आया व वो बात करने लगी पति जगा तथा बात करने से इंकार किया इस पर पत्नी काफी भड़क गई वउसने अपने पति को मौत दे डाली।