इनके शादी करने का तरीका जानकर हैरान होंगे आप, जानिए कैसे किया शादी....

ओडिशा में एक ऐसी गजब की शादी हुई, जिसमें समाज को संदेश देने की कोशिश की। खबरों के मुताबिक, ओडिशा के बेरहामपुर में एक दंपति ने अनोखे तरीके से विवाह किया। उनके इस विवाह में पूरा शहर सम्मिलित हुआ। आपकी जानकारी हेतु बता दें कि, न्यूली मेरिड कपल बिप्लब कुमार एवं अनीता ने भारतीय संविधान की एक प्रति के मुताबिक, एक-दूजे को पति-पत्नी के रूप में स्वीकार करने की प्रतिज्ञा ली।
सिर्फ यही नहीं इस मौके को यादगार बनाने हेतु उन्होंने एक रक्तदान शिविर का आयोजन भी किया। नवदंपती ने विवाह में आए हुए अतिथियों संग रक्तदान शिविर में रक्तदान भी किया। अपनी शादी को लेकर बिप्लब व अनीता ने बोला कि प्रत्येक किसी को दहेज प्रथा से बचना चाहिए।
साधारण ढंग से शादी रचाना पर्यावरण के अनुकूल है, क्योंकि इसमें कोई पटाखा नहीं फोड़ा जाता या फिर तेज संगीत नहीं होता है। बिप्लब के मुताबिक, हमारी शादी में हमने ऐसा करने वाले बारातियों से बचने का प्रयास किया।
दवा कंपनी में कार्यरत बिप्लब ने बताया कि प्रत्येक किसी को रक्तदान करना चाहिए, यह एक नेक काम है। बता दें कि बिप्लब की तरह ही उनकी पत्नी अनीता की भी यही सोच है। नवविवाहिता अनीता ने बोला कि ऐसे विवाहों से हमें दूसरों हेतु एक उदाहरण स्थापित करना चाहिए।