शादी के बाद भी प्रेमी ने नहीं छोड़ा पीछा तो लड़की ने किया ऐसा काम की उड़ गए सबके होश...

पश्चिम बंगाल में एक युवती ने शादी के बाद पीछा नहीं छोडऩे वाले प्रेमी के खिलाफ ऐसा कदम उठाया जिसे सुन आपके होश उड़ जाएंगे। युवती ने न तो उसे डांट-फटकार लगाई और न ही पीछा छोडऩे का अनुरोध किया। मिलने के बहाने मायके बुलाई और वो किया जिसके बारे में युवक ने कभी सपने में भी नहीं सोंचा था। परिवार वालों के साथ मिलकर उसे जहर खिलाकर मार डाला। प्रेम में धोखा की यह सनसनीखेज वारदात बर्दवान जिले के गलसी इलाके की है। 
मृत युवक का नाम शेख फिरोज बताया जा रहा है। फिरोज की मां ने इस संबंध में मामला दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। अभी तक किसी गिरफ्तारी नहीं हुई है। स्थानीय सूत्रों के अनुसार युवा फिरोज की फेसबुक पर एक युवती से दोस्ती हुई थी। दोस्ती बाद में प्यार में बदल गई। फिरज उससे शादी करना चाहता था, लेकिन लडक़ी के परिवार वाले तैयार नहीं हुए। उसकी शादी किसी दूसरे युवक के साथ कर दी। शादी के बाद भी युवती ने कुछ दिनों तक फिरोज के साथ संबंध रखा। 
जब ससुराल वालों को संदेह हो गया तो वह बदल गई। फिरोज से संबंध तोड़ ली। इससे अनभिज्ञ फिरोज उससे प्रेम करते रहा। ससुराल वालों के सामने अवैध संबंध का राज खुलने के डर से उसने फिरोज की हत्या का षडय़ंत्र रच डाला। 16 अगस्त को युवती अपने मायके आई। यह खबर सुन फिरोज उससे मिलने गया। वहां घरवालों के साथ मिलकर उसके साथ मारपीट की। फिर जबरन मुंह में जहर उड़ेल दिया और तड़पते हालत में घर के बाहर फेंक दिया। खबर पाकर उसे फिरोज के भाई वहां पहुंचे। उसे अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया।