पत्नी को छोड़ प्रेमिका के साथ गया था अरविंद लौटते वक़्त जो हुआ, जानिए....

प्रयागराज जिले के यमुनापार इलाके के बारा थाना क्षेत्र में एक बुजुर्ग की ट्रेन से कटकर मौत होने के बाद उसके नाती ने अपनी प्रेमिका के साथ ट्रेन के आगे आकर अपनी जान दे दी। स्थानीय लोगों की मानें तो युवक अपनी प्रेमिका के साथ ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जान दे दिया है। दरअसल गुरुवार की सुबह बारा के घुरमी गांव के रहने वाले लाल जी की मौत घुरमी रेलवे फाटक के बीच ट्रेन की चपेट में आने से हो गई थी। वहीं शाम को मरहदा रेलवे स्टेशन के पास युवक और युवती की ट्रेन से कटकर मौत हुई सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की लोगों ने बताया कि उन दोनों ने रफ्तार में आ रही ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जान दे दी थी।

एक दिन में तीन मौत
पुलिस के मुताबिक अरविंद कुमार सुबह ट्रेन से कटकर जान गवाने वाले लाल जी का नाती था।बेटा नहीं होने की वजह से लाल जी ने नाती अरविंद को गोद लिया था । लोहगरा में महेश की बेटी किरण से उसका विवाह किया था अरविंद को दो बेटे भी है। पुलिस के अनुसार मिली जानकारी के मुताबिक तीन महीने पहले अरविंद खीरी इलाके में काम करने गया था। वहीं बजरिया गांव की युवती से उसको प्रेम हो गया करीब 25 दिन पहले अरविंद प्रेमिका को लेकर गुजरात चला गया था। तब से उसके नाना बहुत परेशान थे। गुरुवार की सुबह उसके नाना की मौत हो गई और दोपहर में अरविंद अपने नाना के घर पहुंचा तो पता चला कि नाना की मौत सुबह ट्रेन की चपेट में आने से हो गई है। जिसकी कुछ ही घंटे बाद युवक और उसकी प्रेमिका का भी शव रेलवे ट्रैक पर मिला। पुलिस के मुताबिक लोगों का कहना था कि युवक ट्रेन के आगे अपनी प्रेमिका के साथ कट कर अपनी जान दे दिया।

बेसहारा हुई पत्नी 
बता दें कि अरविंद की शादी उसके नाना ने पहले किरन से की थी। लेकिन प्रेम होने के बाद वह अपनी प्रेमिका के साथ गुजरात चला गया और अपनी पत्नी और अपने बच्चों को छोड़ गया ।उसकी पत्नी अपने बेटों के साथ अपने नाना ससुर के साथ रहती थी। अब नाना ससुर पति दोनों की मौत के बाद सबसे ज्यादा बेसहारा और परेशान अरविंद की पत्नी किरण ही है।