10 साल पहले गायब हुआ लड़का राजस्थान में मिला, इसके बारे में जानकर हैरान हो गए लोग....

उत्तर प्रदेश से साल जुलाई 2009 को लापता हुआ आठवीं का छात्र सोमवार को करीब 10 साल बाद राजस्थान के जोधपुर में परिजनों से मिला।जोधपुर एसीपी आनंद सिंह ने बताया कि यूपी के गांव सारीपुर निवासी मोहन पांडे बचपन जुलाई 2009 की शाम का घर से सब्जी लेने के लिए गया था। इसके बाद से वह लापता था।
मोहन ने बताया कि 2009 को उसे वह व्यक्ति बेंगलुरु ले गया। वहां कई सालों तक उससे गलत काम करवाता रहा, लेकिन जब इसकी उसे जानकारी हुई तो मौका देखकर वह वहां से सूरत चला गया। रोजी रोटी टेक्सटाइल में काम करने लगा। इसके बाद उसने कैटरिंग में काम शुरू कर दिया। फिर उसे किस्मत जोधपुर में ले आई। यहां कुछ लोगों से मिला और उसने अपनी बहन को फोन किया।
इसके बाद परिजनों से बात हुई। इतने साल बाद अचानक मोहन का फोन आने के बाद परिजनों के बीच खुशी का ठिकाना नहीं रहा। उसके परिजन जोधपुर पहुंचे। उन्होंने चौपासनी हाउसिंग बोर्ड थाना पुलिस से संपर्क किया और पुलिस ने भी त्वरित कार्रवाई करते हुए एक गार्डन में रुके मोहन के पास जाकर पूछताछ करने के बाद मोहन को परिजनों को सुपुर्द कर दिया। मोहन के पिता महेंद्र पांडे ने बताया कि जगह जगह तलाश करने के बाद भी मोहन का कोई सुराग नहीं लगा था। उनके परिवार ने तो यह तक सोच लिया कि शायद मोहन की मौत हो गई होगी।