12 साल छोटे आशिक के साथ घर से भागी 12 लड़को की मां, पति है बेचारा बेबस लेकिन पत्नी नहीं मानी...

मुरादाबाद जिले के कुंदरकी थाना क्षेत्र में पति, पत्नी और वो का अजीबोगरीब मामला सामने आया है. दरअसल कुंदरकी में रहने वाले एक व्यक्ति की पत्नी दो महीने पहले अपने प्रेमी संग फरार हो गयी थी. पति ने पत्नी की गुमशुदगी दर्ज कराई तो पुलिस ने महिला को प्रेमी संग बरामद कर लिया. पत्नी के बरामद होने की सूचना पर पति थाने पहुंचा तो उसको उम्मीद थी कि पत्नी वापस घर आ जाएंगी लेकिन पत्नी ने प्रेमी को चुना. अपने सात बच्चों संग पति पूरे दिन थाने के सामने गुहार लगाता रहा लेकिन पत्नी का दिल नहीं पसीजा. पुलिस के मुताबिक बरामद प्रेमी और महिला बालिग है और अपनी इच्छानुसार रह सकते है.

दो महीने पहले घर से भागी पत्नी
कुंदरकी थाना क्षेत्र के चक फाजलपुर गांव के रहने वाले शौकीन की माने तो दो महीने पहले उसकी पत्नी अरमाना कुंदरकी क्षेत्र के रहने वाले वसीम के साथ घर छोड़ कर चली गई थी. बताया जा रहा है कि वसीम गांव में फेरी लगाने आता था. इसी दौरान उसकी मुलाकात अरमाना से हो गयी. जान पहचान के बाद वसीम अरमाना के घर आने-जाना लगा और अरमाना भी दवाई लेने के बहाने वसीम से मिलने कुंदरकी पहुंच जाती थी. इसी दौरान घर में रखे साठ हजार रुपये लेकर अरमाना एक दिन प्रेमी वसीम के साथ फरार हो गयी जिसके बाद शौकीन ने पुलिस से शिकायत कर दी.

पुलिस ने आशिक के साथ पत्नी को किया गिरफ्तार
पुलिस ने शौकिन की शिकायत पर कल कल अरमाना और वसीम को बरामद कर लिया. जिसके बाद शौकीन भी अपने बच्चों के साथ थाने पहुंचा. जहां उसने अरमाना से घर चलने का आग्रह किया. शौकीन के मुताबिक अरमाना से उसकी शादी पन्द्रह साल पहले हुई थी. इस दौरान उनके बारह बच्चे भी हुए जिनमे पांच की मौत हो चुकी है. अपने सात बच्चों के साथ शौकीन थाने पर अधिकारियों के साथ अरमाना से गुहार लगता रहा.

पत्नी का नहीं पसीजा दिल
लेकिन अरमाना ने वसीम के साथ रहने का फैसला सुनाया. अरमाना के फैसले के बाद शौकीन रोते हुए अपनी आपबीती सुनाता रहा लेकिन अरमाना नहीं मानी. पुलिस ने प्रेमी वसीम को कोर्ट में पेश किया है साथ ही शौकीन को भी शिकायत के बाद शांतिभंग की धाराओं में चालान किया गया है. सीओ बिलारी के मुताबिक अरमाना बालिग है और वह अपनी मर्जी से जहां रहना चाहती है वहां रहेगी. 
पति, पत्नी और वो के इस मामले के सामने आने के बाद पूरे क्षेत्र में चर्चाओं का दौर जारी है. अरमाना के इस फैसले के बाद उसके बच्चों के सामने भी परेशानियां खड़ी हो गयी है. पति और बच्चो को छोड़ उम्र में बारह साल छोटे प्रेमी के साथ रहने की जिद के बाद पति शौकीन की आंखों से आंसू रुकने का नाम नहीं ले रहे.