2 दिन बाद ही होनी थी शादी लेकिन शादी से पहले ही होटल में पकड़ी गई ! और फिर...

2 दिन बाद होनी थी शादी लेकिन शादी से पहले ही होटल में रंगरेलियां मनाते पकड़ी गई। कहते हैं कि हवस में इंसान अंधा हो जाता है और उसे कुछ भी दिखाई नहीं देता हाल ही में देवरिया के स्टेशन रोड पर संचालित तीन होटलों में सोमवार को छापा मारकर पुलिस ने 29 महिलाएं और 27 पुरुषों को रंगरेलियां मनाते पकड़ा।
घरवालों को बिना बताए इस होटल में आने वाले युवक युवतियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गिरफ्तार करती थी इन्हीं युवक और युवती ने पुलिस के सामने हाथ पैर जोड़कर गिराने लगे कहने लगे कि घर वालों को कैसे मुंह दिखाएंगे। 
इनमें से एक महिला ने कहा कि उसकी 2 दिन बाद शादी है उसे जाने दो वरना उसकी शादी टूट जाएगी मैं पूर्व प्रेमी को मिलने का वादा की थी इसलिए इस होटल में आई। तो तक कई लड़कों और लड़कियों ने कहा कि मैं पहली बार इस होटल में आए हैं उनसे गलती हुई है नहीं जाने दो लेकिन पुलिस ने किसी की एक न सुनी और उन्हें कोतवाली थाने ले गई। 
देवरिया चौकी से कुछ कदम दूरी पर स्थित है और इसमें अय्याशी का धंधा पिछले काफी दिनों से सुनता आ रहा था लेकिन इस बार पुलिस ने दबिश देकर कार्रवाई की ओर यहां तैयारी करने वाले युवक और युवतियों को गिरफ्तार कर लिया।