2 वर्ष पहले छोड़कर चली गई थी पत्नि, उसके बाद पति करता रहा ऐसा काम जिसे जानकर हैरान होंगे आप...

पुत्री के रिश्ते को तार-तार करने वाला बड़ा ही सनसनी खेज मामला शुक्रवार को प्रकाश में आया है। दो वर्ष पहले पत्नी छोड़कर चली गई थी, जिसके बाद पिता 10 वर्षीया पुत्री को अपनी हवस का शिकार बनाता रहा। शिकायत जब चाईल्ड लाईन को मिली तो पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है। 

क्या है पूरा मामला
शहर के स्कीम नं. 34 क्षेत्र में रहने वाले खाना बदोश परिवार की 10 वर्षय बालिका ने चाईल्ड लाईन पर शिकायत कर बताया था कि उसका पिता शराब के नशे में रात को उसके साथ मारपीट करता है और उसके शरीर से छेड़छाड़ करता है। इसके अलावा पिछले 2 वर्ष से पिता उसका शारीरिक शोषण भी कर रहा है। शिकायत से चाईल्ड लाईन ने बाल कल्याण समिति को अवगत कराया और बाल कल्याण समिति के अध्यक्ष प्रमोद गुप्ता के निर्देश पर केंट पुलिस ने चाईल्ड लाईन के सदस्य विकास पिता बाबूलाल अहीर निवासी चौकानखेड़ा हॉल मुकाम स्कीम नं. 36, नीमच की रिपोर्ट पर आरोपी पिता रमेश दोगड़ा के खिलाफ पास्को एक्ट, धारा 376(2), 370(3), 376(2) एन, 376 एवी, 3, 4, 51, 5 एन 6 में प्रकरण दर्ज कर लिया है। 

पत्नी के जाने के बाद से पुत्री को बना रहा था हवस का शिकार
अब तक जो कहानी सामने आई है, उसके अनुसार आरोपी की पत्नी दो वर्ष पहले उसे छोड़कर चली गई थी और तीन बच्चों को भी आरोपी के भरोसे छोड़कर गई थी, जिसमें सबसे बड़ी पीड़िता है, जबकि दो छोटे बच्चे हैं। आरोपी पत्नी के जाने के बाद से पीड़िता का शोषण कर रहा है।