मां के लिए दूल्हा खोज रही है ये लड़की, लड़के में होने चाहिए ये 3 गुण, जानिये...

मां को बेटी के लिए आपने दूल्हा खोजते तो सुना होगा। लेकिन यहां एक बेटी अपनी मां के लिए दूल्हा खोज रही है। लेकिन उसके लिए उसने कुछ शर्त भी रखी है, जिसे लड़का को पूरा करना होगा। बेटी की इस पहल की लोग खूब तारीफ कर रहे हैं। अब आस्था वर्मा नाम की इस लड़की खूब तारीफ कर रहे हैं।
बेटी के इस ट्वीट के बाद मां के लिए रिश्ते भी आने लगे हैं। दरअसल, आस्था वर्मा नाम की युवती ने ट्विटर पर अपनी और अपनी मां की तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि अपनी मां के लिए 50 साल के आस-पास की उम्र वाले व्यक्ति की तलाश है। वह शाकाहारी हो, शराब न पीता हो और अच्छी तरह स्थापित हो।
यानी अस्था अपनी मां के लिए एक ऐसे दूल्हे की तलाश कर रही हैं, जो देखने में हैंडसम हो और उसकी उम्र 50 साल के आसपास हो। इसके साथ ही उन्होंने शर्त रखी है कि वह मांस और मदिरा का सेवन न करता हो। आस्था के इस ट्वीट को अब तक छह हजार से ज्यादा लोग रिट्वीट कर चुके हैं। साथ ही हजारों लोगों ने लाइक किया है।
आस्था की प्रोफाइल की बात करें तो उन्होंने अपने आपको कवियित्री, पॉलिटिक्ल ऑबजर्वर और नेल आर्टिस्ट, देशभक्त और लॉ स्टूटेंड के रूप में पेश किया है। आस्था ने ट्विटर पर जिस फोटो को शेयर किया है उसमें उनकी मां गुलाबी रंग के सूट में नजर आ रही हैं। आस्था चाहती हैं कि वह अपनी मां को हमेशा इसी तरह खुश देखें इसलिए उन्होंने मां के लिए एक साथी की तलाश शुरू की है।