डांस करते वक़्त गावँ में जो हुआ, जानकर हैरान हो जांएगे आप....

20 साल की डांसर हिना पर शादी समारोह के दौरान गोली चलाने वाले आरोपी ने पुलिस को चकमा देते हुए कोर्ट में सरेंडर कर दिया है। यूपी के चित्रकूट के मऊ थानाक्षेत्र के टिकरा गांव में प्रधान की बेटी की शादी में डांस कर रही हिना को वो गोली जाकर लगी जिससे उसके एक तरफ का जबड़ा उड़ गया। डॉक्टर का कहना है कि उसका चेहरा पूरी तरह से ठीक हो पाएगा यह कहना मुश्किल है। साथ ही योगी सरकार और पुलिस-प्रशासन से मदद न मिलने की वजह से निजी अस्पताल के लाखों रुपए के मेडिकल बिल को चुकाने में भी हिना के गरीब परिजन सक्षम नहीं हैं।

पुलिस ने आरोपी के बारे में बताया
मऊ थानाध्यक्ष सुभाषचंद्र चौरसिया ने इस बारे में बताया है कि 30 नवंबर की रात टिकरा गांव के शादी समारोह में डांसर पर गोली चलाने वाले के आरोपी अजित सिंह पटेल ने कर्वी के कोर्ट में आत्मसमर्पण कर दिया है। उसने पुलिस को चकमा देकर ऐसा किया। अजित सिंह पटेल कौशांबी जिले के महेवाघाट रानीपुर का रहनेवाला है। उसको 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया है। उसका बयान दर्ज किया गया है और तमंचा की बरामदगी की कोशिश की जा रही है।

जेल में है ग्राम प्रधान और आरोपी का पिता
30 नवंबर को टिकरा गांव प्रधान सुधीर सिंह पटेल की बेटी की शादी थी जिसमें डांसर हिना को गोली लगी थी। घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मुख्य आरोपी के पिता फूलचंद्र और ग्राम प्रधान सुधीर सिंह पटेल को गिरफ्तार कर लिया था। मुख्य आरोपी की तलाश पुलिस कर रही थी लेकिन उसने चकमा देकर कोर्ट में सरेंडर कर दिया।

सरकारी अस्पताल में नहीं मिला हिना को इलाज
30 नवंबर को गोली लगने के बाद हिना को 80 किलोमीटर दूर स्वरूप रानी अस्पताल ले जाया गया लेकिन सरकारी अस्पताल में कोई सर्जन नहीं मिलने पर उसे लखनऊ के निजी अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। हिना की सर्जरी कर गोली निकाली गई। सर्जरी करनेवाले डॉक्टर फिरोज खान का कहना है कि उसके चेहरे के जख्म को ठीक होने में महीनों लग सकते हैं और पूरी तरह से उसका जबड़ा ठीक होगा, यह कहना मुश्किल है। हिना के इलाज के लिए परिजन ने गहने गिरवी रखकर और कर्ज लेकर किसी तरह सात लाख रुपए जुटाया। उनका कहना है कि लाखों का मेडिकल बिल भरने में वे सक्षम नहीं हो पा रहे और इसके लिए योगी सरकार और प्रशासन से कोई मदद नहीं मिली।