मोबाइल पर महिला के साथ करता था गंदी बात, और फिर जो हुआ जानिए...

फोन कर महिला को प्रताडि़त करने वाले आरोपी को जिला पुलिस की टीम ने महाराष्ट्र से गिरफ्तार किया है। प्रकरण में स्थानीय पुलिस टीम को साइबर सेल की मदद मिली है, जिससे पुलिस आरोपी तक पहुंच पाई। आरोपी को न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उसे जेल दाखिल किया गया है। एक अन्य मामले में साजा थाने में प्रार्थिया को फोन से परेशान कर प्रताडि़त करने की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर विवेचना में लिया गया है।

सिटी कोतवाली में मामला किया गया दर्ज
थाने से मिली जानकारी के अनुसार सिटी कोतवाली में प्रार्थिया ने रिपोर्ट दर्ज कराया था कि उसके मोबाइल पर अज्ञात व्यक्ति फोनकर गालियां दे रहा था। प्रार्थिया द्वारा मना करने पर भी वह अज्ञात नहीं माना। महिला की रिपोर्ट पर सिटी कोतवाली बेमेतरा अपराध दर्ज कर मामले को विवेचना में लिया। आरेापी की हरकत से महिला मानसिक रूप से परेशान रही है। प्रकरण को लेकर घटना के संबंध में थाना प्रभारी ने वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराया। 
जिस पर एसपी प्रशांत सिंह ठाकुर व पुलिस अनु. विभागीय अधिकारी राजीव शर्मा के द्वारा थाना प्रभारी निरीक्षक राजेश मिश्रा एवं साइबर सेल को तत्काल कार्रवाई करने के लिए निर्देशित किया गया। जांच में पता चला कि जिला नागपुर के शिव शक्ति डेरी सीताबर्डी थाना धनतोली जिला नागपुर (महाराष्ट्र) से अज्ञात मोबाइलधारक फोन करता था। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी राजेश कुमार बिंद (28) पिता बुधीराम बिंद साकिन कमलहा पोस्ट बरकी थाना कपसेठी जिला वाराणसी (उत्तर प्रदेश) को पकड़कर बेमेतरा लाया गया। जहां आरोपी को बेमेतरा न्यायालय में पेश किया गया।