पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर पति के साथ किया इतना बड़ा गलत काम, जानिए...

प्यार में इसान किस कदर अंधा हो जाता है, इसकी बानगी आंध्र प्रदेश की खबर से होती है, जहां पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति को मौत के घाट उतार दिया। दरअसल रामचंद्रन बाबू की सितंबर माह में मृत्यु हो गई थी, हर किसी को लगा कि उन्होंने आत्महत्या की। रामचंद्रन बाबू की मौत के बाद उनकी बहन जानकी काफी ज्यादा व्यथित थीं, उन्हें इस बात का कतई अंदाजा नहीं था कि उनके भाई की हत्या उनकी पत्नी ने ही की। इस बात का खुलासा तब हुआ जब बाबू की 11 साल की बेटी ने उस रात की कहानी अपनी बुआ से बताई।

प्रेमी संग मिलकर पति को मार डाला
जानकी को इस बात का कतई शक नहीं था कि उनके भाई की हत्या उनकी पत्नी लावण्या ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर की है। लावण्या का उसके प्रेमी के साथ चार वर्ष से अफेयर था। बाबू येलप्पा रेड्डी लेआउट अरेकेर में रहते थे, जहां उन्होंने कथित रूप से 29 सितंबर को आत्महत्या कर ली थी। जिसके बाद पुलिस ने अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज किया था। मौत के  बाबू का शव आंध्र प्रदेश के चित्तूर में ले जाया गया , जहां पर उनका अंतिम संस्कार किया गया। हालांकि उस वक्त जानकी को लगा कि मामला यहीं पर खत्म हो गया, लेकिन उन्हें उस समय बड़ा झटका लगा 

पिता की हत्या हुई
बाबू की बेटी ने बताया कि उनके पिता ने आत्महत्या नहीं की बल्कि उन्हें घर में मारा गया था। जानकी ने बताया कि उनसे बच्ची ने उस रात के बारे में बताया। बच्ची ने बताया कि उसके पिता उस रात जब खीर खाने के बाद सो गए थे। जिसके बाद बच्ची और उसका 6 साल का भाई भी वहीं बगल में जमीन पर बिस्तर पर सो गया। लेकिन कुछ देर बाद बहन की नींद खुली और उसने देखा घर में कोई अनजान व्यक्ति काले रंग का मास्क पहने पापा के उपर बैठा है और पापा खुद को बचाने के लिए चीखने की कोशिश कर रहे हैं।

अनजान व्यक्ति को देखा पिता के उपर
लड़की ने बताया कि उसकी मां लावण्या भी उस व्यक्ति के साथ मिलकर पापा का गला प्लास्टिक की रस्सी से घोंट रही थीं। जब डर के मारे बच्ची किचन में भागी तो उसकी मां भी पीछे से आई और कहा कि उसने जो भी देखा है उस बारे में किसी को ना बताए। लेकिन नवंबर माह में जब बच्ची ने जानकी को इस बारे में जानकारी दी तो पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज किया। पुलिस ने लावण्या और उसके प्रेमी शेखर के खिलाफ मामला दर्ज किया। हालांकि लावण्या व शेखर को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है। पुलिस का कहना है कि हम मामले की जांच करेंगे, जैसे ही तमाम जानकारी सामने आती है हम कार्रवाई करेंगे।