रास्ते से गायब हो गई थी पत्नी अब खेत में मिली कुछ ऐसी की देखकर सभी लोग हैं हैरान...

लापता महिला का शव कल्यानपुर थाना क्षेत्र में मिलने से हड़कम्प मच गया.परिजनो ने सीआरपीएफ में तैनात दामाद पर हत्या कर शव फेंके जाने की आंशका जाहिर की है.फिलहाल पुलिस मामलें की जांच कर रही है.
कानपुर के कल्याणपुर थाना के जवाहर पुरम इलाके में महिला का शव मिलने की जानकारी होने पर हड़कम्प मच गया. महिला किदवईनगर थाना क्षेत्र की रहने वाली थी. जो सोमवार की सुबह घर से काम पर निकली थी.महिला अराधना बच्चो के साथ मायके में रहती थी.और जैन ट्रेडिंग कम्पनी में एकाउंटेट का काम करती थी.देर शाम तक घर वापसी नही होने पर महिला के परिजनों ने गुमशुदगी दर्ज करवायी थी.जिसके बाद से पुलिस लगातार महिला की तलाश कर रही थी.
सीआरपीएफ में तैनात दामाद पर हत्या का आरोप। इसी दौरान महिला का शव मिलने की जानकारी जैसे ही पुलिस और परिजनों को हुयी तो उनके होश उड़ गये,जिसके बाद सीओ बाबूपुरवा मनोज कुमार गुप्ता के साथ फोरेंसिक टीम पहुंची,और घटना स्थल का जायजा लिया,महिला के शव के पास ही उसका झुमका भी पड़ा था.जिससे ये अनुमान लगाया जा रहा है.महिला ने हत्यारे से संघर्ष किया होगा,फिलहाल परिजनों ने सीआरपीएफ में तैनात दामाद पर हत्या का आरोप लगाया  है.