बहन के वजह से परेशान रहता था भाई, और फिर एकदिन उसने कर लिया ऐसा काम...

ग्वालियर में बीए थर्ड ईयर के छात्र ने फांसी लगा ली। उसकी खुदकुशी के पीछे पिता और बहन ने मोबाइल कारोबारी को दोषी बताया है। पिता ने पुलिस से कहा है कि बेटी को मोबाइल कारोबारी तंग करता था। उसे लगातार ब्लैकमेल कर रहा था। कई बार समझाने पर भी नहीं माना बेटी की शादीशुदा जिदंगी बर्बाद करने की धमकी देता था इन बातों से बेटा परेशान था। डिप्रेशन में आकर उसने खुदकुशी की है। काशीपुरा के पानसिंह गोयल ने बताया कि बेटे बृजेश ने रविवार रात को फांसी लगा ली। बृजेश बीए का छात्र था और कॉम्पटीशन की तैयारी भी कर रहा था।
रविवार रात को उसने खाना खाया फिर कमरे में चला गया। फिर उसका शव फंदे पर लटका मिला। उसे घर में कोई परेशानी नहीं थी जिससे तंग आकर जान देता। कई महीनों से जितेन्द्र शर्मा की वजह से जरूर परेशान था। क्योंकि जितेन्द्र की वजह से शादीशुदा बेटी की जिदंगी बर्बाद हो रही थी। करीब 10 महीने पहले बेटी की शादी की थी, लेकिन जितेन्द्र उसे चेन से नहीं रहने दे रहा था। शादी के बाद से लगातार उसे तंग करता था। मायके और ससुराल में उसे कॉल कर जबरिया बात करता। मना करने पर जान से मारने की धमकी देता था। 

लिखित में माफीनामा, फिर पलटा
पानसिंह के मुताबिक जितेन्द्र की हरकतों से पूरा परिवार परेशान था। करीब दो महीने पहले उसे समझाया था कि बेटी को परेशान करना बंद नहीं किया तो पुलिस से शिकायत करेंगे। धमकी पर जितेन्द्र ने लिखित में माफी मांगी थी, फिर भी हरकतें बंद नहीं कीं। बहन की मदद नहीं कर पाने से बृजेश सदमे में था, इसलिए उसने सुसाइड किया। पीडि़त परिवार का कहना है कि लिखित माफीनामा उनके पास है। पुलिस को उसके बारे में बता चुके हैं।