देवर को चढ़ गया इश्क का जुनून, और फिर उसने भाभी के साथ किया ऐसा गलत काम...

छत्तीसगढ़ के बालोद मे शनिवार को भाभी और देवर के शव मिलने पर सनसनी मच गई है। चर्चा हैं कि देवर ने प्रेम प्रसंग के चलते भाभी की हत्या की होगी, उसके बाद पकड़े जाने के डर से खुद भी फंसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। मामला बालोद माहामाया थाना क्षेत्र के नलकसा गांव का है। महिला का शव खेत में पड़ा मिला। वहीं पास ही पेड़ से उसके देवर की लाश फंदे से लटकी हुई थी। 

दोनों घर से थे गायब
दरअसल, नीलकंठ धीमर (23) और उसकी भाभी शुक्रवार की शाम से ही घर से गायब थे, जिसकी शिकायत परिजनों ने थाने में दर्ज कराई थी। शिकायत के बाद पुलिस ने दोनों की खुब तलाश की, लेकिन दोनों का कहीं पता नहीं चल पाया। शनिवार को ग्रामीणों ने गांव के ही बोईरडिही बांध के पास खेत में दोनों का शव देखा। जिसके बाद इसकी जानकारी पुलिस और परिजनों को दी गई। महिला का शव खेत में था, जबकि मृतक नीलकंठ का शव पेड के फंदे पर लटका हुआ था। पुलिस ने दोनों के शव का पंचनामा कर पोस्टमार्डम के लिए भेजा गया। 

महिला के शरीर में चोट के निशान

महिला के शरीर में कई जगह पर चोट के निशान मिले है। इसी के आधार पर डौंडी समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के डॉक्टरों ने कहा कि शव को देखकर लग रहा है, पहले महिला को पानी में डुबोया गया होगा फिर पीटते-पीटते खेत तक घंसीटा गया। महिला की मौत हो जाने के बाद देवर ने भी पेड़ से लटकर जान दे दी होगी। फिलहाल इस पूरे मामले में पुलिस जांच कर रही है। प्रेम प्रसंग को लेकर पति-देवर के बीच हुआ था विवाद। 

वहीं घटना के संबंध में ग्रामीणों ने बताया कि मृतक नीलकंठ धीमर महिला के पति का चचेरा भाई है और उसका महिला के घर आना जाना लगा रहता था। मृतक नीलकंठ धीवर का अपनी भाभी के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था, जिसकी जानकारी महिला के पति को होने पर दोनों के बीच काफी विवाद भी हुआ था। घटना के संबंध में महामाया थाना पुलिस ने बताया कि फिलहाल दोनों के शव को पीएम के लिए भेजा गया है। रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि दोनों की मौत कैसे हुई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है साथ ही दोनों के परिजनों से पूछताछ भी जारी है।