लिपिस्टिक से दीवार पर लिखा और फिर पत्नी ने जो किया जानकर हैरान हैं सभी लोग....

हरियाणा के करनाल में एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। पुलिस इस मामले में सुसाईड के  नजरिए से जांच कर रही है। वहीं परिजनों ने ससुराल पक्ष पर विवाहिता को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है। मृतका के मौत की सूचना पड़ोसियों ने मायके वालों को दी, जिसके बाद वे मौके पर पहुंचे। इधर, मामले की सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची। 
पुलिस जांच अधिकारियों ने बताया कि उन्हें दीवार पर सुसाईड नोट जैसे कुछ क्लू मिले हैं, जिसके आधार पर जांच की जा रही है। परिजनों ने बताया कि उनकी बेटी की मौत की खबर उसके ससुराल वालों ने न देकर बल्कि पड़ोसियों ने दी, तो वे आनन-फानन में यहां पहुंचे। उनका आरोप है कि ससुराल के लोग विवाहिता को बहुत तंग करते थे। तीन साल पहले विवाहिता की शादी हुई थी, उस समय भी मृतका को मारने की कोशिश की गई थी, जिसे बहुत मुश्किल हालातों में बचाया जा सका था। 
परिजनों का आरोप है कि ससुरालियों ने उसे तंग कर रखा था, मृतका पर प्लॉट खरीदवाने का दबाव बनाया जाता था। मायके पक्ष से आई महिलाओं ने बताया कि उनकी बेटी की साथ बहुत बुरा व्यवहार किया जाता था। दहेज को लेकर काफी मारपीट की जाती थी, नौकरों के जैसे काम लिया जाता था और व्यवहार भी वैसा ही किया, जिससे तंग आकर उनकी बेटी ने ऐसा कदम उठाया। फिलहाल, इस पूरे मामले में पुलिस हर पहलुओं को ध्यान में रखते हुए जांच कर रही है।