पत्नी ने धूमधाम से करवाई अपने पति की दूसरी शादी, जानिए ऐसा क्यों किया...

खुद के जीते जी पति की किसी और से शादी पत्नी को कतई बर्दाश्त नहीं होती। वह अपने घर में किसी सूरत में सौतन नहीं आने देती, मगर यहां तो गजब ही हो गया। एक पत्नी ने ही अपने पति की धूमधाम से दूसरी शादी करवा दी। वो भी किसी और से नहीं बल्कि अपनी ही छोटी बहन से। चौंका देने वाला यह मामला मध्य प्रदेश के भिंड जिले के मेहगांव के गुदावली का बताया जा रहा है। पति की दूसरी शादी करवाने वाली महिला गांव की सरपंच है।

26 नवंबर को हुई शादी का वीडियो वायरल
जानकारी के अनुसार सरपंच विनिता देवी ने अपने पति दिलीप सिंह मिर्धा की दूसरी शादी अपनी छोटी बहन रचना से 26 नवंबर 2019 को करवाई है। शादी का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। पति की दूसरी शादी के लिए पत्नी ने भव्य आयोजन किया। स्टेज प्रोग्राम भी हुआ, जिसमें सरपंच व उसकी छोटी बहन ने पति दिलीप सिंह के गले में वरमाला डाली। पंचायत के लोगों को कुछ समझ नहीं आ रहा है कि आखिरी सरपंच ने ऐसा क्यों किया है।

दो बच्चों की मां है सरपंच

बताया जा रहा है कि पति की शादी अपनी बहन से करवाने वाली सरपंच पहले से ही दो बच्चों की मां है। विनीता देवी को एक बेटा और एक बेटी है। बावजूद इसके उसने अपने पति दिलीप सिंह का विवाह अपनी छोटी बहन रचना के साथ अपनी सहमति से करवाया। फिलहाल इस शादी की चर्चा पूरे इलाके में है। पिछले एक सप्ताह से उस पंचायत में यह गॉशिप का विषय है। लोग तरह-तरह की चर्चाएं कर रहे हैं।

पहली पत्नी को रहते नहीं कर सकते दूसरी शादी
हालांकि हिंदू मैरिज एक्ट कहता है कि एक पत्नी के रहते हुए दूसरी शादी नहीं की जा सकती है। लेकिन सरपंच ने कानून के साथ ऐसा मजाक क्यों किया। इसे लेकर सवाल खड़े हो रहे हैं। वहीं इस मामले में मेहगांव एसडीएम और बाल विकास विभाग के अन्य अधिकारियों को भी कोई जानकारी नहीं है। लेकिन वीडियो सामने आने के बाद अधिकारी जांच के बाद कार्रवाई की बात कह रहे हैं।