शादी के दो दिन बाद जिस लड़के संग भाग गई थी नवविवाहिता, उसने ही किया ऐसा काम...

सन्तकबीरनगर क्षेत्र के एक गांव की युवती शादी के दो दिन बाद ही ससुराल से मायके में रहने वाले प्रेमी के साथ भाग गई थी। बुधवार को प्रेमिका की संदिग्ध हाल में मौत हो गई। इधर, मायके व ससुराल वालों ने प्रेमी युवक पर युवती की हत्या कर देने का आरोप लगा दिया। पुलिस हरकत में आई तो देर रात प्रेमिका का शव लेकर प्रेमी थाने पहुंच गया। पुलिस ने प्रेमी को हिरासत में ले लिया और बृहस्पतिवार को शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

अब आगे की कार्रवाई के लिए पुलिस की निगाहें 
पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर टिकीं हैं। 24 वर्षीय युवती की शादी अप्रैल 2019 में क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक के साथ हुई थी। ससुराल जाने के दो दिन बाद ही युवती मायके के प्रेमी युवक के साथ भाग गई। ससुराल और मायके के लोगों ने युवती के मायके के रहने वाले प्रेमी युवक पर भगा ले जाने का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी थी। लेकिन इसमें कोई कार्रवाई नहीं हुई थी।
इधर, प्रेमी महुली क्षेत्र में अपने एक रिश्तेदार के यहां प्रेमिका को लेकर रह रहा था। आरोप है कि प्रेमी युवक ने बुधवार की सुबह युवती की हत्या कर दी। इसकी जानकारी युवती के मायके के लोगों को हुई तो उन्होंने धनघटा थाने पहुंच कर बेटी को मार डालने का आरोप गांव निवासी युवक पर लगाया। पुलिस ने आरोपी से संपर्क किया तो वह बुधवार देर रात प्रेमिका का शव लेकर थाने पहुंच गया।

आरोपी ने बताया कि प्रेमिका बीमार थी। बीमारी के कारण उसकी मौत हो गई। शव को वह गांव लाना चाहता था, लेकिन पुलिस ने संपर्क कर लिया। एसओ रणधीर मिश्र ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। युवती का प्रेमी हिरासत में है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद युवती की मौत की वजह स्पष्ट होगी। उसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।