पत्नी के थे किसी और से गलत रिश्ते, इस चक्कर में जो हुआ जानिए....

उत्तर प्रदेश की सिकन्द्राबाद पुलिस ने कृष्ण हत्याकांड का खुलासा करते हुए मृतक की पत्नी समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस अधिकारियों ने दावा किया कि मृतक कृष्ण की हत्या किसी और ने नहीं बल्कि प्रेमी के साथ मिलकर खुद उसकी पत्नी ने ही की थी। वहीं पुलिस की मानें तो मृतक अपनी पत्नी के अवैध संबधो में रोड़ा बन रहा था। जबकि हत्याकांड की रात भी मृतक ने अपनी पत्नी को प्रेमी के साथ अपत्तिजनक हालत में देख लिया था। 
जिसको लेकर हत्या से पहले मृतक और आरोपी के बीच हाथापाई हुई, और इसी दौरान प्रेमी और पत्नी ने मिलकर मृतक की चुन्नी से गला घोंटकर हत्या कर दी। बता दें कि पुलिस ने आरोपी पत्नी और प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि पुलिस ने मृतक का मोबाइल भी आरोपी से बरामद किया है। पुलिस जांच में सामने आया कि हत्याकांड की रात घटना को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गया था जबकि आरोपी पत्नी कमरे में सारी रात पति की लाश से लिपटकर सोती रही। गौरतलब है कि सिकन्द्राबाद पुलिस ने मृतक के शव को सिकन्द्राबाद हीरा कॉलोनी स्थित उसके घर से गुरुवार सुबह बरामद किया था। 
मृतक के गले में चुन्नी का फंदा पड़ा था और घर में सभी समान बिखरा पड़ा था। पुलिस अधिकारियों ने दावा किया कि आरोपी पत्नी और उसके प्रेमी ने पुलिस को गुमराह करने के लिए सभी सामान बिखेर दिया था ताकि पुलिस इस घटना को लूट के विरोध में हुई हत्या मानें। फिलहाल सिकन्द्राबाद पुलिस ने पूरी घटना का खुलासा करते हुए आरोपी पत्नी और प्रेमी को सलाखों के पीछे भेज दिया है। मगर ये पहली बार नहीं जब बुलंदशहर पति पत्नी जैसे पवित्र रिश्ते का यूं इस तरह क़त्ल हुआ हो।