डांस न करने पर कुछ लोगों ने डांसर के साथ किया ऐसा गलत काम, फिर क्या हुआ जानिए...

घंटों लगातार डांस करने के बाद डांसर थककर चूर हो गई थी। वह थोड़ी देर के लिए डांस करना रोक दिया था। यही उसका कसूर था। नशे में चूर दबंगों को यह नागवार गुजरा, उसने डांसर को गोली मार दी। एक दिसंबर को चित्रकूट में एक शादी समारोह के दौरान हुआ वाकया था। मऊ थाना क्षेत्र के टिकरी गांव में ग्राम प्रधान की बेटी की शादी हो रही थी। सब कुछ ठीक चल रहा थी नशेड़ियों ने खुशी के महौल में खलल डाल दी। घटना के बाद डांसर को लनऊ के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। डांसर को गोली मारने का वीडियो वायरल हो रहा है।

गोली चलाने वाला आरोपी गिरफ्तार
इस घटना के बाबत पुलिस अधीक्षक अंतिक मित्तल का कहना है कि शादी में डांसर पर गोली चलाने वाले आरोपी फूल सिंह और टिकरा गांव के प्रधान सुधीर सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है। फूल सिंह प्रधान का रिश्तेदार है, उसे महेवाघाटसे गिरफ्तार किया गया है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो तकरीबन एक मिनट का है। इस वीडियो में दिख रहा है कि डांसर ने थोड़ी देर के लिए डांस करना रोक दिया है। एक व्यक्ति कह रहा है कि, गोली चल जाएगी। उसके बाद एक अन्य व्यक्ति कहते हुए सुना जा रहा है कि सुधीर भैया आप गोली चला ही दो। इसके बाद ही यह गंभीर हादसा हो गया। गोली डांसर के मुंह पर लगी जिससे उसका जबड़ा टूट गया है।

डांस करना रोकने पर चलाई गोली

इस मामले में पुलिस अधीक्षक अंकित मित्तल का कहना है कि, एक दिसंबर को टिकरी गांव में ग्राम प्रधआन सुधीर सिंह की बेटी की शादी में आर्केस्ट्रा का आयोजन था। मंच पर डांसर अपना कार्यक्रम कर रही थीं। उसी समय डांसर ने डांस करना रोक दिया था। फायरिंग के वक्त दूल्हे के मामा मिथिलेश और अखिलेश मंच पर थे। छर्रे लगने से वह दोनो भी घायल हो गए। ग्राम प्रधान के किसी सदस्य ने युवती को गोली मारी। दूल्हे के मामा राम प्रताप ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।