धान के खेत के चक्कर में जो हुआ जानकर हैरान होंगे आप...जानें

जमीन विवाद को लेकर बाराद्वार थाना क्षेत्र के ग्राम दुरपा में सोमवार की सुबह परिवार के ही तीन लोगों ने वृद्ध की हत्या (Murder) की थी। हत्या ((Murder) करने के बाद खेत में ही रखे पैरे से ढंककर भाग गए थे। सोमवार को एक आरोपी पकड़ा गया था। वहीं दो अन्य आरोपियों को पुलिस ने देर रात गिरफ्तार कर दिया है। तीनों आरोपियों को पुलिस ने मंगलवार की सुबह न्यायिक रिमांड में भेज दिया है।
बाराद्वार पुलिस के अनुसार दुरपा निवासी चंद्रिका भैना पिता टिकैत राम (65) का संतोष भैना के साथ जमीन संबंधित पुराना विवाद था। दोनों का केस पहले तहसील न्यायालय में चला। इसके बाद एसडीएम कोर्ट सक्ती में चल रहा है। पहले जमीन चंद्रिका के नाम से थी, जिसे संतोष ने अपने नाम करा लिया था। इसके बाद दोनों के बीच केस चल रहा था। सोमवार को चंद्रिका अपने माझाखार खेत की ओर धान कटवाने के लिए हार्वेस्टर लेकर गया था। हार्वेस्टर चालक ने धान की कटाई बाद में करने की बात कहते हुए वहां से चला गया। 
इसी दौरान संतोष कुमार भैना व उसकी पत्नी बिंदू बाई एवं उसका बेटा रोशन भैना के साथ मौके पर पहुंचे और चंद्रिका से तू फसल कैसे काटेगा कहते हुए उसके ऊपर लाठी से ताबड़तोड़ वार कर दिया। चंद्रिका की मौके पर ही मौत हो गई। वृद्ध की हत्या करने के बाद खेत के ही पैरे से ढंककर तीनों भाग निकले। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की मौके पर पहुंची और शव अपने कब्जे में ले लिया है। आरोपी संतोष को पुलिस ने सोमवार को ही हिरासत में ले लिया था। वहीं रोशन व बिंदु अभी फरार थे। इसे पुलिस ने देर रात उसके घर से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस इस मामले के तीनों आरोपियों के खिलाफ जुर्म दर्ज कर मंगलवार की सुबह न्यायिक रिमांड में भेज दिया है।