महिला थी रात भर घर से गायब, और सुबह उसने जो किया जानकर सभी लोग हैं हैरान....

महिला की मौत की रोंगटे खड़े कर देने वाली एक वारदात सामने आई है, जहां एक महिला गन्ने के कोल्हू में गर्म खोलते हुए रस की कड़ाही में कूद गई. कड़ाही में गर्म रस की वजह से बुरी तरह झुलसने के कारण महिला की मौत हो गई. यह घटना उत्तर प्रदेश के बागपत की है. दरअसल, यह सनसनीखेज वारदात बागपत के थाना बालैनी क्षेत्र के दौलतपुर गांव की जहां एक महिला देर रात घर से लापता हो गई थी. 


उस महिला ने रव‍िवार को कोल्हू में गुड़ बनाने लिए गर्म किए जा रहे रस की कड़ाही में छलांग लगा दी. महि‍ला की मौके पर ही मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला का शव निकलवाया लेकिन तब तक उसकी मौत हो गई थी. महिला की शिनाख्त गांव के ही मोनू नाम के शख्स की पत्नी के रूप में हुई.
पुलिस अधिकारी के मुताबिक, महिला बिहार की रहने वाली है और उसका एक साल का बच्चा भी है. इस महिला को बिहार से मोनू नाम का शख्स करीब 5 महीने पहले शादी कर लाया था. महिला का मानसिक संतुलन ठीक नहीं था जिस कारण वह अक्सर घर से निकल जाया करती थी. 
बीती रात भी इसी तरह से वह निकल गई थी तो परिवार ने ज्यादा ध्यान नहीं दिया. पुलिस के मुताबिक, कोल्हू मालिक ने बताया कि महिला ने गर्म रस की कड़ाही में कूदकर जान दे दी है. हालांक‍ि पुलिस ने कोल्हू मालिक के ख‍िलाफ भी लापरवाही का मुकदमा दर्ज कर लिया है.