शादी किसी और से और सुहागरात किसी और से, ऐसे प्रेमप्रसंग का हैरान करने वाला मामला....जानिए

उत्तर प्रदेश से प्रेम प्रसंग का एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। बरेली से शादी कर लखनऊ ले गयी दुल्हन के साथ सुहागरात न मनाकर दिल्ली में अपनी प्रेमिका के साथ मनाई। दरअसल, दोस्त को हार्टअटैक पड़ने का बहाना बनाकर वह शादी की पहली रात ही चला गया। दरअसल कुछ दिन बाद पत्नी की जिद करने पर वह अपनी पत्नी को दिल्ली ले गया। जिसके बाद पत्नी को जानकारी हुई कि उसके पति की प्रेमिका है और उससे उसका एक बच्चा भी है। जिसके बाद पीड़िता ने अपने मायके वाले से मिल कर ससुरालियों के ऊपर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है।
जिसके बाद इज्जतनगर पुलिस ने पति सहित ससुरालियों पर रिपोर्ट दर्ज की है। इज्जतनगर के रेजीडेंस कॉलोनी में रहने वाली शालिनी ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि उनका विवाह 24 नवंबर 2013 में लखनऊ के इंद्रानगर निवासी आशीष के साथ हुआ था। शादी की पहली रात में ही पति आशीष दोस्त को हार्ट अटैक पड़ने की बात कहकर दिल्ली चला गया। इसके बाद ससुराल वाले हमारे साथ हमे प्रताड़ित करने लगे। पीड़िता ने आरोप लगाया कि उसके पति का चालचलन ठीक नहीं है जिस कारण वह उसको अपने साथ नहीं रखता है। और काम का बहाना बनाकर दिल्ली रहता है। 
आरोप है कि पीड़िता से पति ने अपना व्यवसाय खोलने के लिए मायके से 20 लाख रुपये लाने के लिए भी कहा। इस बीच शालिनी जिद करके पति अशीष के साथ दिल्ली चली आयी। यह आ कर पता चला कि आरोपी पहले से ही एक महिला के साथ रह रहा है। और इसका एक बच्चा भी है। जब इस मामले की शिकायत ससुरालियों से की तो उन्होंने डरा-धमकाकर चुप करा दिया। इसके साथ ही शालिनी ने बताया कि पति कई और लड़कियों को घर लाकर उनके साथ रहता था।