दामाद के साथ भाग गई सास, बेटी बन गई मां की जेठानी, जानिए क्या है ये पूरा मामला...

उत्तर प्रदेश के श्रावस्ती जिले की भिनगा कोतवाली के वीरपुर गांव से रिश्तों को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है.दरअसल यहां एक युवक ने अपने भाई की सास को भगा ले गया. परिवारवालों ने विरोध किया तो दामाद ने फोन करके पुलिस को भी बुला लिया. पुलिस ने समझा-बुझाकर शांत कराया. हालांकि, मामले में थाने में किसी के खिलाफ शिकायत दर्ज नहीं कराया गया है.
मिली जानकारी के अनुसार विजय कुमार पुत्र ननकू बाबा अपने बड़े भाई की सास को मलखनवा गांव से भगाकर घर ले आया. सास भी दामाद के साथ सहमति से आ गई. इसकी जानकारी जब परिवारवालों को हुई तो दोनों के घर में रुकने को लेकर बवाल हो गया. डरे सहमे दामाद विजय ने फोन करके पुलिस को बुला लिया. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जब जांच पड़ताल की तो वह मामला सुनकर हैरान रह गई. मारपीट न करने की चेतावनी देकर पुलिस लौट गई.

जहां एक ओर घटना को लेकर गांव में तरह-तरह की चर्चाए हो रही है. वहीं, बेटी अब अपनी ही मां की जेठानी बन गई है. घरवाले रिश्ते को किसी भी कीमत पर स्वीकार करने को तैयार नहीं हैं. थाना कोतवाली भिनगा प्रभारी ददन सिंह ने बताया कि प्रकरण उनकी जानकारी में नहीं है. सोशल मीडिया पर विडियो वायरल होने और पुलिस द्वारा पूछताछ करने पर उन्होंने कहा कि दोनों बालिग हैं. सहमति से रहने की छूट कानून देता है. वहीं, प्रकरण में कोई तहरीर थाने में नहीं आई है.