रातभर गायब रहे पति से सुबह पत्नी ने पूछा 'कहाँ थे..? सुनते ही पति ने कर दिया ऐसा कांड....

आजकल अपराध के बहदते मामले सभी के लिए सनसनी बने हुए हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है उस मामले में जब एक पति रात भर घर नहीं आया और सुबह जब घर गया तो उसकी पत्नी ने उससे केवल इतना पूछा कि वह रात भर कहां था? इस सवाल को सुनकर उसे गुस्सा आ गया और उसने अपनी पत्नी की कुल्हाड़ी से नृशंसा हत्या कर दी है. इस मामले में पुलिस ने सूचना मिलने के बाद मर्ग कायम कर विवेचना में लिया है और इस घटना से क्षेत्र में दहशत में डूब चुका है.
वहीं इस मामले में जिला मुख्यालय से करीब 55 किलोमीटर दूर बीजादेही थाने के अंतर्गत आने वाले ग्राम खापा चूनाहजूरी में यह घटना घटित हुई और बीजादेही थाना प्रभारी नेपाल सिंह ने बताया कि, ''ग्राम पंचायत चुनाहजूरी अंतर्गत ग्राम खापा में बुधवार सुबह 6 बजे एक पति साहबलाल ने अपनी पत्नी की कुल्हाड़ी से हत्या कर दी। पति साहब लाल कुमरे मंगलवार रात को घर नहीं आया था। रात भर गायब रहा। बुधवार सुबह लगभग 6 बजे घर आया तो उसकी पत्नी बिसोदा ने उससे पूछा कि रात को कहां थे, घर क्यों नहीं आए?
इस बात से पति साहबलाल आग बबूला हो गया और कहने लगा तू कौन होती है मुझसे पूछने वाली और उसने घर में रखी कुल्हाड़ी से उसकी गर्दन पर वार कर उसकी हत्या कर दी।'' इस मामले में आगे उन्होंने यह भी कहा कि, ''घटना के समय बच्चे घर में ही मौजूद थे वे चिल्लाकर तथा बचाने दौड़े, किंतु हत्यारे पिता साहब लाल ने उन्हें भी कुल्हाड़ी दिखाकर धमकाया और शोर सुनकर आसपास के लोग दौड़े तथा पुलिस को सूचना दी.'' वहीं पुलिस ने मृतिका का सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चिचोली में पीएम करवाकर शव परिजनों को सौंपा और उसके पति के खिलाफ धारा 302 के तहत मामला लिख लिया है.