शादी के बाद भी प्रेमिका से मिलता रहा और विवाद होने पर कर दिया इतना बड़ा गलत काम...

अभी हाल ही में हुई युवती की हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस ने इस मामले में आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है और मुकदमा दर्ज कर आगे कार्रवाई चल रही है। वहीं युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है। रामपुर के थाना पटवाई के कलरख गांव निवासी धर्मवीर और सीमा का आपस में प्रेम प्रसंग था। इसके चलते दोनों एक दूसरे से चोरी छुपे मिलते थे। धर्मवीर की शादी हो गई थी उसके बाद भी धर्मवीर सीमा से मिलता था।
दोनों का किसी बात पर विवाद हुआ जिसके चलते धर्मवीर ने सीमा की हत्या कर मौत के घाट उतार दिया। वहीं जब सीमा घर वापस नहीं आई तब परिजनों ने सीमा की गुमशुदगी थाना पटवाई में लिखवाई और परिजनों ने धर्मवीर पर अपना शक जताया, जिस पर पुलिस ने उसको कस्टडी में लेकर पूछताछ की तो धर्मवीर टूट गया और उसने पूरी घटना का इकबाल जुर्म कर लिया कि उसी ने सीमा की हत्या की है। वहीं इस मामले पर पुलिस अधीक्षक अजय पाल शर्मा ने बताया कि 10 तारीख थाना पटवाई पर परिजनों द्वारा अपनी बेटी की गुमशुदगी दर्ज कराई गई थी।
उनके द्वारा एक आरोपी को नामजद किया गया था। पुलिस ने जब उस आरोपी को कस्टडी में लिया तो आरोपी ने कबूल किया कि उसी ने युवती की हत्या की थी। आरोपी की निशानदेही पर ही शव को बरामद किया गया है। इसके अलावा यह तथ्य सामने आए हैं। आरोपी की पत्नी ने उसके खिलाफ तीन दिसंबर को मुरादाबाद जिले में मुकदमा दर्ज कराया था। इसके बाद आरोपी ने 9 तारीख को युवती की हत्या की थी। अभी तक की पूछताछ में आरोपी ने यह कुबूल किया है मृतक युवती से उसकी पहले से बातचीत चल रही थी और 9 तारीख को उसको उसने बुलाया था और उसकी हत्या की थी।