एक छोटी सी लव स्टोरी का ऐसा हुआ अंत, अपने टीचर से प्यार के चक्कर में छात्र का हुआ...

वधावाराम कॉलोनी के सिक्योरिटी गार्ड के इकलौते बेटे 12वीं के मेडिकल छात्र अजय (17) की मौत के मामले में नया मोड़ आ गया है। पिता ने प्रेमिका फिजिक्स टीचर और उसके चार स्वजनों पर हत्या का केस दर्ज कराया है। आरोप लगाया कि शिक्षिका के बेटे के साथ अनैतिक संबंध थे। अजय पर शादी करने और मंगेतर की हत्या के लिए दबाव डाल रही थी। बेटे से उसकी लाइसेंसी रिवॉल्वर मंगाई, उसी से पिता, दो भाइयों व मां के साथ मिलकर घर के बाहर गोली मार दी। उधर, आरोपित पक्ष ने इन आरोपों को बेबुनियाद बताया है। उन्होंने दावा किया कि सीसीटीवी फुटेज में अजय स्वयं को गोली मारता दिखाई दे रहा है।  

मेडिकल का छात्र था अजय

एक कॉलेज के प्रिंसिपल के सिक्योरिटी गार्ड सज्जन सिंह ने पुलिस को शिकायत दी कि इकलौता बेटा अजय किला के पास स्थित एसडी मॉर्डन स्कूल में 12वीं कक्षा मेडिकल संकाय का छात्र था। इसी स्कूल में देशराज कॉलोनी की 27 वर्षीय नेहा मित्तल शिक्षिका है। 

स्कूल टीचर ने बना रखे थे अनैतिक संबंध
8 दिसंबर को अजय ने उसके भांजे विशाल और विक्की को बताया कि स्कूल टीचर नेहा ने उसके साथ अनैतिक संबंध बना रखे हैं। शादी का दबाव डाल रही है। इस बारे में शिक्षिका ने अपने भाई हैप्पी व अरुण, पिता वीरभान और मां को उसके बारे में बता रखा है। नेहा के भाई उसे मारना चाहते हैं। इस वजह से अजय परेशान था। 

ट्यूशन से लौटा ही था

बुधवार शाम 5:30 बजे अजय ट्यूशन से घर लौटा। अलमारी से  उसकी लाइसेंसी रिवॉल्वर ले गया। कुछ देर बाद भांजे ने फोन कर उसे बताया कि नेहा ने मंगेतर की हत्या कराने के लिए अजय से रिवॉल्वर मंगाई है। कुछ देर बाद मास्टर ईश्वर ने फोन कर बताया कि अजय को गोली लगी है। वह मौके पर गया तो बेटे की मौत हो चुकी थी। आरोपित शिक्षिका नेहा और उसके चार स्वजनों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। अजय और उसके फुफेर भाई विक्की के मोबाइल फोन की कॉल डिटेल खंगाली जाएगी।

शिक्षिका से वाट्सअप पर करता था बात 
अजय के दोस्तों ने बताया कि वह 15 दिन से परेशान था। पूछते थे तो कहता था कि पढ़ाई का दबाव है। 16 दिसंबर से 12वीं की प्री-बोर्ड की परीक्षा होनी है। वे घर पर परीक्षा की तैयारी कर रहे थे। इसके बावजूद अजय प्रतिदिन स्कूल जा रहा था। अजय और शिक्षिका नेहा में प्रेम-प्रसंग था। दोनों वाट््सएप और इंस्ट्राग्राम पर बातें करते थे।

5 दिसंबर को नेहा ने छोड़ दी थी नौकरी

स्कूल की प्रिंसिपल मंजू सरदाना ने बताया कि अजय सात साल से स्कूल में पढ़ रहा था। पढ़ाई में होशियार था। 11वीं के रिजल्ट में वह दूसरे स्थान पर रहा था। शिक्षिका नेहा ने एक कॉलेज से बीएड व एमएसी कर रखी है। अगस्त 2018 से नेहा स्कूल में पढ़ा रही है। जनवरी 2019 से 12 वीं के विद्यार्थियों को फिजिक्स पढ़ाती थी। उन्हें यह आभास भी नहीं है कि अजय और नेहा में संबंध थे। 5 दिसंबर को नेहा ने यह कहकर नौकरी से इस्तीफा दे दिया कि मंगनी हो चुकी है। 16 फरवरी को शादी है।