ऐसा गलत काम करने के बाद सड़क पर घूम रहा था हैवान पति, और फिर सामने आई रोंगटे खड़े करने वाली वजह

उत्तर प्रदेश के आगरा में दिल दहला देने वाला मामला देखने को मिला जहां शराब पीने से रोकने पर पति ने पत्नी की गला काटकर हत्या कर दी। इसके बाद आरोपी पत्नी का सिर लेकर थाना हरीपर्वत पहुंच गया। घटना थाना हरीपर्वत इलाके के एत्माद्दौला की है, जहां एत्माद्दौला के सत्ता मोहल्ला निवासी चोब सिंह की बेटी शांति की शादी 17 वर्ष पहले एत्माद्दौला के कछपुरा निवासी नरेश से हुई थी। नरेश टी.वी. रिपेयरिंग का काम करता था। 
उसके एक बेटा 7 वर्षीय अंकित और 3 बेटियां हैं। नरेश शराब पीने का आदी है। पत्नी उसे शराब पीने से रोकती थी तो वह उसे मारता था। रविवार शाम को नरेश शराब पी रहा था तो शांति ने उसे रोका तो वह गाली-गलौच करने लगा। इसी बीच उसने पत्नी का तेजधार दार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी। हत्‍याकांड को अंजाम देने के बाद आरोपी पत्‍नी का कटा हुआ सिर सड़क पर घूमता रहा। 
इसके बाद कटा सिर लेकर आरोपी थाने पहुंच गया। यह देखकर वहां मौजूद पुलिसकर्मी भी हैरान रह गए। थाना प्रभारी हरीपर्वत अजय कौशल ने बताया कि नरेश को उसकी पत्नी के सिर समेत पकड़ लिया है और उससे पूछताछ जारी है लेकिन प्रथम दृष्टया शराब के पीने से मना करने और पत्नी के अवैध संबंध होने की वजह सामने आ रही है।