पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर ही देर रात होटल में किया था ऐसा काम, जानिए....

कन्नौज के चर्चित होटल संचालक फौजी हत्याकांड का पुलिस ने प्रदगश कर दिया है। पत्नी के प्रेमी ने एक साथी के साथ मिलकर होटल मालिक की हत्या की थी। पुलिस को इस हत्याकांड की कड़ियाँ सुलझाने में एक माह का समय लग गया। दोनों हत्यारोपी व हत्या में इस्तेमाल किये गये तमंचे को भी पुलिस ने बरामद कर लिया है। कन्नौज के छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र में जीटी रोड किनारे फौजी होटल के मालिक मनोज फौजी की 26 अक्टूबर को गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी।
मनोज रात को होटल पर अकेले रुकता था। देर रात सोते समय यह हत्या हुई थी। मृतक के भाई ने अज्ञात बदमाशों पर हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था। मनोज छिबरामऊ क्षेत्र का चर्चित होटल मालिक था, जिसके चलते पुलिस पर व्यापारी लगातार दबाव बना रहे थे। मामले को गम्भीरता से लेते हुये एसपी ने हत्याकांड की सच्चाई जानने के लिये स्वाट टीम को लगाया था। स्वाट टीम ने जांच में पाया कि मृतक पहले जेल जा चुका है। जेल में रहने के दौरान उसकी पत्नी के प्रेम सम्बन्ध मैनपुरी के रिंकू से हो गये थे।
जेल में रहने के दौरान उसकी पत्नी के साल रिंकू के साथ रही। मनोज जब जेल से छूटा तो वह पत्नी को संग ले आया। जब उसने पत्नी पर प्रेमी से मिलने के लिये बंदिशे लगायी तो प्रेमी रिंकू ने हत्या की योजना बनाई। 26 अक्टूबर को एक साथी विश्व प्रताप सिंह के साथ मिलकर उसने मनोज की हत्या कर दी और फरार हो गया। स्वाट टीम ने साक्ष्य जुटाकर हत्यारोपी रिंकू और उसके साथी को गिरफ्तार किया है।