लड़के का था एक महिला से प्रेम प्रसंग, इसलिए जो हुआ जानकर हैरान होंगे आप..

राजस्थान के अलवर में अवैध संबंधों के शक में राजेंद्र योगी की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई. साथ ही शव को पहाड़ी पर फेंक दिया गया. पुलिस ने आरोपी महिला और उसके परिजनों को गिरफ्तार कर लिया है. 
पुलिस ने राजेंद्र योगी के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा
राजस्थान के अलवर जिले में एक युवक की अवैध संबंधों के शक में पीट-पीट कर हत्या करने का मामला सामने आया है. मंगलवार रात 35 वर्षीय राजेंद्र योगी एक विवाहित महिला से मिलने अलवर के बानसूर पहुंचा था, जिस पर महिला के परिजनों ने कथित तौर पर उसकी पीट-पीट कर हत्या कर दी. परिजनों का आरोप है कि राजेंद्र योगी का महिला के साथ अवैध संबंध था.
बताया जा रहा है कि अवैध संबंधों के शक में महिला और उसके परिजनों ने मिलकर राजेंद्र योगी को पीट-पीट कर मार डाला. इसके साथ ही राजेंद्र योगी के शव को पहाड़ी पर फेंक दिया. जब बुधवार सुबह ग्रामीणों को पहाड़ी पर शव पड़ा मिला, तो उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी. इसके बाद अलवर के बानसूर थाने की पुलिस बहरोड़ डीएसपी अतुल साहू के साथ मौके पर पहुंची और इस मामले की जांच शुरू की.
पुलिस के मुताबिक विवाहित महिला के परिजनों को राजेंद्र योगी पर महिला से अवैध संबंध होने का शक था. महिला और उसके परिजनों को हिरासत में ले लिया गया है और आगे की तफ्तीश शुरू कर दी गई है. पुलिस ने राजेंद्र योगी के शव को मोर्चरी में रखवाया है. पोस्टमार्टम के बाद राजेंद्र के परिजनों को शव सौंपा जाएगा. बुधवार को बहरोड़ के डीएसपी अतुल साहू ने बताया, 'आज सुबह राजेन्द्र योगी का शव पहाड़ी पर पड़ा हुआ. युवक का एक महिला से प्रेम प्रसंग चल रहा था, जिसके चलते उसकी हत्या की गई है. मृतक के शरीर पर चोट के निशान मिले हैं. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है और शव का पोस्टमॉर्टम करवाया जा रहा है.