विवाद के चलते पति ने पत्नी के साथ खेला ऐसा खेल की किसी को विश्वाश नहीं हो रहा....

घरेलू विवाद के चलते शुक्रवार की सुबह पति ने अपनी पत्नी की धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी और खुद भी गर्दन काटकर आत्महत्या कर लिया. घटना की जानकारी होने पर पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. साथ ही मामले की जांच में जुट गयी. घटना नावानगर थाना क्षेत्र के केसठ गांव की बतायी जाती है. मृतक केसठ गांव का रहने वाला रोहित कुमार सिंह और उसकी पत्नी शोभा देवी बतायी जाती है. 
बताया जाता है कि शुक्रवार की सुबह करीब साढ़े दस बजे रोहित और उसकी पत्नी शोभा देवी के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों ने घर का दरवाज बंद कर एक दूसरे से लड़ने लगे. इसी बीच उसके छत के उपर स्कूली बच्चों ने दोनों को लड़ता देख लिया. जहां पति रोहित कुमार सिंह ने धारदार हथियार से अपनी पत्नी शोभा देवी को मौत के घाट उतार दिया. इसके बाद उसने खुद अपनी गर्दन काट लिया. दोनों को तड़पता देख बच्चे चिल्लाने लगे. बच्चों की आवाज सुनकर आसपास के लोग जुट गये और घर का दरवाज तोड़कर अंदर प्रवेश किया. जहां लोगों ने देखा कि रोहित की पत्नी की मौत हो चुकी है. जबकि रोहित की सांसे चल रही है. 
स्थानीय लोगों ने रोहित को इलाज के लिए पीएचसी में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे अनुमंडल अस्पताल रेफर कर दिया. इसी बीच रास्ते में ही रोहित ने दम तोड़ दिया. स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना नावानगर थाना की पुलिस को दिया. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गयी. साथ ही दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. वहीं घटनास्थल से पुलिस को हथियार नहीं मिला है. पुलिस धारदार हथियार के लिए घर की तलाशी ले रही है. डुमरांव एसडीपीओ केके सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. घरेलु विवाद में पति ने पत्नी को मौत के घाट उतारा है. बहुत जल्द पूरे मामले का खुलासा कर लिया जाएगा.