अपने प्रेमिका के लिए पति ने पत्नी के साथ किया ऐसा गलत काम, एक बार जरूर जानिए....

इंदौर में बैंक अधिकारी की पत्नी की संदिग्ध मौत का पुलिस ने तीन दिन बाद खुलासा कर दिया है। महिला को उसके पति ने अमितेष पटेरिया ने ही तकिए से मुंह दबाकर मौत के घाट उतारा था। पटेरिया ने एक महीने पहले हत्या की प्लानिंग की थी। पुलिस को गुमराह करने के लिए राजस्थान से कोबरा लाकर लाश के पास रखा, ताकि बता सके कि सांप काटने से मौत हुई है।

बैंक अफसर पति ने ही की थी पत्नी की हत्या
कनाड़िया थाना क्षेत्र में शिवानी पटेरिया की हत्या पति और बैंक अफसर अमितेष पटेरिया ने ही की थी। पुलिस और परिजनों को गुमराह करने के लिए वह रविवार को पत्नी का शव और एक मरा हुआ कोबरा लेकर एमवायएच पहुंचा था। पुलिस ने शक के आधार पर अमितेष को पूछताछ के लिए दो दिन से हिरासत में ले रखा था। कड़ाई से पूछताछ में अमितेष ने अपना गुनाह कबूल लिया है।

चिमटे से सांप का मुंह पकड़कर पत्नी के हाथ पर कटवाया
अमितेष करीब एक महीने से पत्नी की हत्या की प्लानिंग कर रहा था। उसने पहले पत्नी का मुंह तकिए से दबाया। फिर सांप का चिमटे से मुंह पकड़कर पत्नी के हाथ पर कटवा दिया। शिवानी की हत्या में अमितेष पटेरिया की बहन के भी शामिल होने की बात सामने आई है। वह राजस्थान के अलवर इलाके से कोबरा सांप लाया था, ताकि पुलिस और परिजनों को गुमराह किया जा सके। घटना वाले दिन उसने अपने बच्चों को घूमने के लिए बाहर भेज दिया था।

गर्लफ्रेंड के लिए की पत्नी की हत्या
बता दें, अमितेष का दिल्ली में बैंक में काम करने वाली एक युवती से अफेयर चल रहा था। इस बात को लेकर उसका पत्नी शिवानी से झगड़ा होता था। पिछले करीब सात साल से दोनों के बीच अनबन चल रही थ। अमितेष शिवानी को रास्ते से हटाना चाहता था, इससे पहले भी वह चार बार शिवानी को मारने की कोशिश कर चुका था।