बहु चाय देकर सोने चली गई और फिर उसने जो काम किया जानकर सभी हैं हैरान...

खटीमा में एक नवविवाहिता घर की छत में दुपट्टे के फंदे में लटकी हुई मिली। परिजन उसे आनन-फानन नागरिक चिकित्सालय लेकर पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस सूचना से परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाऊस में सुरक्षित रखवा दिया है। पीलीभीत रोड स्थित वार्ड 13 के राजन की 19 वर्षीय पत्नी चांदनी सोमवार की देर शाम घर पर थी। 
परिजनों को चाय देने के बाद वह कमरे में सोने जाने की बात कहकर चली गई। कुछ देर बाद जब उसके ससुर रामगोपाल घर पहुंचे तो उन्होंने देखा कि कमरे का दरवाजा खुला हुआ था। और चांदनी छत में दुपट्टे के फंदे पर लटकी हुई है। यह देख उनके होश उड़ गए। हो-हल्ला मचाने पर आसपास के लोग भी वहां एकत्र हो गए। जिसके बाद चांदनी को फंदे से नीचे उतारकर परिजन नागरिक चिकित्सालय लेकर पहुंचे। 
जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर तहसीलदार यूसुफ अली, कोतवाल संजय पाठक, एसएसआई देवेंद्र गौरव भी अस्पताल पहुंच गए। बताया जाता है कि राजन का दस माह पूर्व उत्तर प्रदेश के पीलीभीत मित्रा मंडरिया गांव की चांदनी से विवाह हुआ था। राजन कपड़े की दुकान पर काम करता है। कोतवाल पाठक ने बताया कि फिलहाल शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाऊस में सुरक्षित रखवा दिया गया है। मंगलवार को पोस्टमार्टम कराया जाएगा। इसके बाद ही मौत के स्पष्ट कारणों का पता चल सकेगा।