भतीजी को प्रेमी संग गलत हालत में देखकर चाचा ने उठाया ऐसा कदम की जानकर हैरान हो जाएंगे आप....

अभी कुछ दिन पहले ही जुर्म का एक मामला यूपी के कानपुर के चकेरी थाना से सामने आया है। जहां पर 2 नवंबर से लापता युवक की हत्या की गुत्थी का पुलिस ने खुलासा कर डाला है। इस मामले में हत्या की घटना पड़ोस में जीवन बिताने वाली युवती से प्रेम संबंधों के चलते की घटी है। प्राप्त सूचना की माने तो, मामले में चाचा ने मित्र संग मिलकर गंगा नदी में डुबोकर वारदात को अंजाम दिया, वहीं पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्रवाई की।
मामले में पुलिस अधीक्षक पूर्वी राजकुमार अग्रवाल ने पिछले सोमवार को चकेरी में युवक की हत्या का खुलासा किया है। वहीं आगे उन्होंने बोला कि, ''सिद्वनाथ घाट के नजदीक रहने वाले युवक का पड़ोस में रहने वाली युवती से प्रेम संबंध था एवं दोनों के प्रेम संबंध के बारे में युवती के चाचा को पता चल गया। तत्पश्चात उन्होंने युवक व भतीजी को दूर रहने का अनुदेश दिया, किन्तु उनके समझाने के पश्चात भी दोनों का मिलना-जुलना बंद नहीं हुआ।
इस दौरान 2 नवंबर की आधी रात को प्रेमी युवती से उसके घर के पीछे मिलने पहुंचा किन्तु चाचा ने दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया एवं तत्पश्चात चाचा ने प्रेमी को मारने हेतु रिश्तेदार को बुला लिया। तत्पश्चात दोनों युवक को पकड़ते हुए गंगा घाट ले गए व मारपीट कर उसे गंगा में डुबोकर मार दिया।'' मामले में उन्होंने युवक को मारने के पश्चात शव को छुपाने हेतु गंगा में बहा दिया तथा युवक के अकस्मात गायब होने पर घरवालों ने हत्या का संदेह व्यक्त किया, जिसके आधार पर पुलिस ने छानबीन की।
वहीं पुलिस ने मृतक के मोबाइल नंबर की अंतिम लोकेशन एवं बातचीत की रिकार्ड निकली गई एवं उन्हें छानबीन में सारी बातें मालुम हो गई। तत्पश्चात पुलिस ने गहनता से पूछताछ की जिसमें युवती के चाचा के जरिए वारदात वाली रात पकड़ने की सूचना प्राप्त हुई, जिस पर उन्हें हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो सारा सत्य समक्ष आ गया।