प्रेम संबंधों में बाधा बन रहा था पति, इसलिए पत्नी ने जो काम किया जानिए...

कस्बे की हीरा कालोनी में कृष्ण की हत्या का पुलिस ने राजफाश कर दिया है। पत्नी ही कातिल निकली है। उसने अपने प्रेमी के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया है। मृतक पति अपनी पत्नी के प्रेम संबंधों में बाधा बन रहा था। इसलिए हत्याकांड को अंजाम दिया गया। ड्रामा इस तरह से रचा गया, ताकि वारदात पुलिस को लूटपाट के बाद हत्या जैसी लगे, लेकिन 24 घंटे के अंदर इस वारदात में पत्नी का असली चेहरा सामने आ गया। पत्नी और प्रेमी को पुलिस ने जेल भेज दिया है।
सिकंदराबाद थाने में पत्रकार वार्ता के दौरान शुक्रवार को एएसपी गोपाल कृष्ण चौधरी ने बताया कि मृतक कृष्ण की पत्नी एक निजी अस्पताल में नौकरी करती थी। अस्पताल में काम करने वाले शिवनगर कालोनी निवासी अभिषेक पुत्र रमेशपाल से उसके अवैध संबंध हो गए। कुछ दिन बाद इस बारे में कृष्ण को जानकारी हुई। उसने पत्नी की नौकरी छुड़वा दी। अभिषेक पति की गैर मौजूदगी में उसके घर आने लगा। पति को अभिषेक के घर आने की भनक लगी तो उसने फिर विरोध किया। 
जिसके बाद पत्नी रीना और अभिषेक ने कृष्ण की हत्या का षड़यंत्र रचा। गुरुवार की रात कृष्ण एक शादी समारोह में गया था इसी का फायदा उठाकर अभिषेक उसके घर चला गया। जब वह शादी से लौटा तो उसने देखा कि अभिषेक और उसकी पत्नी रीना आपत्तिजनक हालत में थे। कृष्ण और अभिषेक व पत्नी के बीच हाथापाई शुरू हो गई। जिसके बाद दोनों ने मिलकर कृष्ण का दुपट्टा से गला घोंट दिया। आरोपित अभिषेक से मृतक का मोबाइल भी बरामद हो गया है।

जानिए क्या था पूरा मामला
हीरा कालोनी निवासी कृष्ण का गुरुवार को बेड पर शव पड़ा मिला था। उसकी पत्नी रीना बेहोश मिली थी। गुरुवार को ही शक होने पर रीना को हिरासत में ले लिया गया था। सख्ती से पूछताछ हुई तो उसने कबूल किया कि उसने अपने प्रेमी अभिषेक के साथ मिलकर पति की हत्या की है।