प्रेमिका को किसी और से हुआ प्यार, इसलिए प्रेमी ने दिया ऐसी सजा कि सुनकर आपकी रूह कांप जाएगी....

लड़की उसे सिर्फ एक दोस्त समझती थी और उससे हर बात शेयर करती थी। लेकिन लड़का उससे दीवानगी की हद तक एकतरफा प्यार करता था। जब उसे लगा कि उसकी प्रेमिका उसे इग्नोर कर रही है तो उसने उसकी हत्या की प्लानिंग बना ली और मौका मिलते ही उसका गला काट दिया और पॉलिथिन में बंद कर उसका शव नाले में फेंक दिया। हुसैनगंज थाना क्षेत्र के माहपुर गांव स्थित अपने नाना के घर पढ़ाई करने आई युवती रंजना कुमारी की नृशंस तरीके से की गई हत्या के मामले की गुत्थी पुलिस ने आखिरकार सुलझा ली है। रंजना की हत्या उसके प्रेमी ने की थी। पुलिस ने इबरार आलम को गिरफ्तार किया है।
वह हुसैनगंज थाने के माहपुर निवासी मो. आलमगीर अंसारी का पुत्र है। पुलिस ने अभियुक्त का हत्या के दौरान पहने खून से सने टी शर्ट, जिंस पैंट, चाकू तथा मोबाइल फोन को भी बरामद कर लिया है। पुलिस अधीक्षक ने मामले का खुलासा करते कि रंजना की हत्या प्रेम प्रसंग में हुई है। पूर्व प्रेमी इबरार आलम ने अपनी प्रेमिका की बेवफाई से परेशान होकर योजनाबद्ध तरीके से उसे मौत के घाट उतार दिया।पुलिस अधीक्षक नवीनचंद्र झा ने बताया कि पचरुखी थाने के सुपौली निवासी राजकिशोर पंडित की पुत्री रंजना कुमारी अपने ननिहाल ग्राम माहपुर खजरौनी में वर्ष 2017 में मैट्रिक परीक्षा देने के लिए आयी थी।
ननिहाल में रहने के दौरान उसे घर के नजदीक के इबरार आलम से प्यार हो गया था।परीक्षा देने के बाद छात्रा रंजना पुनः अपने पिता के पास कोलकता चली गयी थी लेकिन  दोनों के बीच मोबाइल से बातें होती रहती थीं। लगभग 5-6 माह से रंजना इबरार से कम बात किया करता थी। उसे कोलकाता में ही किसी अन्य लड़के से प्यार हो गया था, जिससे इबरार नाराज था। एसपी ने बताया कि 30 नवंबर को रंजना ने इबरार आलम को मैसेज करके बताया कि हम पुनः नानी घर आ रहे हैं। ये सुनकर ही इबरार ने प्लान बना लिया कि रंजना की हत्या करनी है। इसके लिए वह आंदर बाजार जाकर पॉलीथीन एवं चाकू खरीदकर अपने घर में रख लिया।
अपनी योजनानुसार जब रंजना आई तो वह उससे अकेले मिलने का काफी दबाव बनाने लगा। इस पर छात्रा रंजना छह दिसंबर को मिलने को राजी हो गयी और रात में लगभग 11.30 बजे इबरार से मिलने आ गयी। वह उसे पास की झोपड़ी में ले गया और बातें करने लगा। इबरार उसपर दबाव बनाने लगा कि वह कोलकता वाले लड़के को छोड़ दे और मुझसे शादी कर ले। रंजना ने जब इन्कार किया तो इबरार ने उसे पटक दिया और उसका मुंह दबाकर चाकू से उसका गला रेत डाला। उसके बाद उसके शव को पॉलीथीन में डाला और बगल की गली में फेंक दिया। एसपी ने बताया कि उसके बाद उसने अपने टीशर्ट जींस, चाकू तथा मोबाइल को भी अपने घर के पास वाली नाली में जाकर फेंक दिया था।  लेकिन पुलिस की जांच में वह पकड़ा गया।