प्रेमी को दिखाया पति ने आंख तो पत्नी ने प्रेमी संग मिल कर दिया ऐसा गलत काम...

बरेली जंक्शन के सकरुलेटिंग एरिया में पति, पत्नी और कथित प्रेमी के बीच मारपीट और चाकूबाजी हुई। आरोप है कि पति ने चाकू से कथित प्रेमी पर वार किया। इसके बाद महिला ने चाकू छीनकर पति पर ताबड़तोड़ वार कर दिए। कुछ तमाशबीन ने मोबाइल से वीडियो बना लिया। थाने में कथित प्रेमी की पत्नी भी पहुंच गई। उसने अपने पति को तमाचा मार दिया। वहीं, चाकू के वार से घायल पति को जिला अस्पताल में भर्ती किया गया, जबकि महिला और कथित प्रेमी को जीआरपी ने हिरासत में लिया है।

ममरे भाई से है अवैध संबंध, पति ने मांगा तलाक
महिला लखीमपुर खीरी की मूल निवासी है। 10 साल पहले शाहजहांपुर निवासी युवक से उसकी शादी हुई थी। एक बेटी और एक बेटा है। पति के मुताबिक उसके ममेरे भाई का घर में आना-जाना था। उससे पत्नी के अवैध संबंध हो गए। मामला उजागर होने के बाद घर में कलह शुरू हुई। एक साल पहले शाहजहांपुर कोर्ट में तलाक की अर्जी डाली गई थी। तलाक मामले की शाहजहांपुर कोर्ट में सुनवाई थी। पत्नी शाहजहांपुर कोर्ट से बरेली जंक्शन पर आई थी। उसको भी फोन करके बुलाया गया था। 
यहां ममेरा भाई पहले से मौजूद था। आरोप है कि एक चाकू उसकी पत्नी के पास था। हालांकि पत्नी ने आरोप लगाया है कि चाकू पति लेकर आया था। प्रेमी की पत्नी भी पहुंची जीआरपी थाने। कथित प्रेमी की पत्नी भी जीआरपी थाने पहुंची। उसने बयान दिया कि कुछ महीने पहले ही उसके पति ने बुलंदशहर में नौकरी छोड़ दी। बरेली की अंबिका कॉलोनी में आकर बस गए थे। 11 दिसंबर को अचानक पति के गायब होने के बाद उसने इज्जतनगर थाने में तहरीर सौंप दी थी।