यहां पर बहन बन गयी अपने भाई के बच्चो की माँ, जानिए फिर क्या हुआ...

ये पूरा मामला मेरठ के ब्रह्मपुरी इलाके का है, जहां एक नाबालिग ने एसएसपी ऑफिस पहुंचकर अपने सौतेले भाई पर अपहरण करने और उसके साथ कई बार बलात्कार करने का आरोप लगाया और कहा कि उसकी गोद में बच्चा उसके भाई का है। पीड़ित नाबालिग के मुताबिक, उसके सौतेले भाई ने उसे दिल्ली ले गया, जहां लड़के के रिश्तेदारों ने उसकी बहन को शादी करने के लिए मजबूर किया और उसे कई महीनों तक बंधक बनाकर रखा। इस दौरान उसने उसके साथ कई बार रेप किया। वहीं, पीड़िता की मां ने बताया कि उसकी शादी रामपुर के एक व्यक्ति से हुई थी जिसके पहले से ही चार बच्चे थे। 
उसने उन बच्चों को भी पाला, लेकिन फिर भी उसके एक भाई ने अपनी सौतेली बहन को हवस का शिकार बनाया। लड़की की शिकायत के बाद, अब एसपी (अपराध) ने मामले में जांच शुरू कर दी है और कहा है कि अगर लड़की के सौतेले भाई को जांच में दोषी पाया जाता है, तो कानून के अनुसार कार्रवाई की जाएगी।मामला मेरठ के ब्रह्मपुरी इलाके का है, जहां एक नाबालिग ने एसएसपी ऑफिस पहुंचकर अपने सौतेले भाई पर अपहरण करने और उसके साथ कई बार बलात्कार करने का आरोप लगाया और कहा कि उसकी गोद में बच्चा उसके भाई का है।
पीड़ित नाबालिग के मुताबिक, उसके सौतेले भाई ने उसे दिल्ली ले गया, जहां लड़के के रिश्तेदारों ने उसकी बहन को शादी करने के लिए मजबूर किया और उसे कई महीनों तक बंधक बनाकर रखा। इस दौरान उसने उसके साथ कई बार रेप किया। वहीं, पीड़िता की मां ने बताया कि उसकी शादी रामपुर के एक व्यक्ति से हुई थी जिसके पहले से ही चार बच्चे थे। उसने उन बच्चों को भी पाला, लेकिन फिर भी उसके एक भाई ने अपनी सौतेली बहन को हवस का शिकार बनाया। लड़की की शिकायत के बाद, अब एसपी ने मामले में जांच शुरू कर दी है और कहा है कि अगर लड़की के सौतेले भाई को जांच में दोषी पाया जाता है, तो कानून के अनुसार कार्रवाई की जाएगी।