डीजल चोरी के रुपए से खरीदा बोलेरो, इनके तरीके जानकर हैरान हो जाएंगे आप....

बिलासपुर के रतनपुर क्षेत्र में डीजल चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले अंतरराज्यीय डीजल चोर गिरोह का पुलिस ने खुलासा किया है। चोर लम्बे समय से रतनपुर बेलगहना मार्ग व अन्य जगहों पर डीजल चोरी की वारदात किया करते थे। आरोपियों से पुलिस ने डीजल चोरी के समान व 90 लीटर डीजल जब्त कर कार्रवाई कर रही है। पुलिस के अनुसार बुधवार को रात्रिगश्त के दौरान पुलिस को एक संदिग्ध गतिविधियों में लिप्त बोलेरो सिल्ली मोड़ के नीचे पुल पर दिखाई दी। 
शंका होने पर पुलिस गश्त दल ने वाहन चालकों रामदीन राठौर पिता मचलराम राठौर पसला अनूपपुर व शंकर राठौर पिता राम प्रसाद राठौर निवासी पसला अनूपपुर निवासी बताया। पूछताछ के दौरान दोनों ही संदेही पुलिस के हर सवाल का गोलमोल जवाब दे रहे थे। शंका होने पर जब बोलेरों की तलाशी ली गई तो पुलिस के भी सकते में आ गई क्योंकि गाड़ी के अंदर डीजल चोरी करने के विभिन्न उपकरण रखे हुए थे। रामदीन व शंकर को लेकर पुलिस रतनपुर थाने लेकर पहुंची। पूछताछ में दोनों ने हाल ही में गाड़ी खरादने व रतनपुर क्षेत्र में डीजल चोरी की वारदात को अंजाम देने की घटना को स्वीकार कर लिया।

डीजल चोरी के रुपए से खरीदी गाड़ी
रतनपुर पुलिस ने बोलेरों से दो बडे-बडे जेरिके न में 90 लीटर डीजल बरामद किया है। वही ंतीन खाली जेरिकेन भी बरामद किए हैं। पुलिस की पूछताछ में यह बात भी समाने आई है कि दोनों लम्बे समय से मध्यप्रदेश व छत्तीसगढ़ के विभिन्न क्षेत्रों में घूम-घूम कर डीजल चोरी की वारदात को अंजाम देते थे। पुलिस को शंका है कि सोल्ड वाहन डीजल चोरी के रुपए से ही लिया गया होगा।